Create

WWE के 4 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें शायद Day 1 पीपीवी में मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा 

WWE Day 1 पीपीवी में कई बड़े सुपरस्टार्स को मैच लड़ने का मौका शायद नहीं मिलेगा
WWE Day 1 पीपीवी में कई बड़े सुपरस्टार्स को मैच लड़ने का मौका शायद नहीं मिलेगा

WWE का अगला पीपीवी Day 1 है और इस पीपीवी का आयोजन 1 जनवरी (भारत में 2 जनवरी) को होने जा रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि इस साल दिसंबर के महीने में कोई भी पीपीवी देखने को नहीं मिलेगा। वहीं, अगले साल जनवरी के महीने में Day 1 पीपीवी के अलावा रॉयल रंबल (Royal Rumble) पीपीवी का भी आयोजन किया जाएगा। Day 1 पीपीवी के लिए पहले ही एक बड़े मैच का ऐलान किया जा चुका है।

बता दें, इस पीपीवी में WWE चैंपियन बिग ई (Big E), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। इस पीपीवी के लिए जल्द ही और मैचों का ऐलान किया जाना शुरू हो सकता है। हालांकि, कई बड़े सुपरस्टार्स हैं जिन्हें शायद इस पीपीवी के मैच कार्ड में जगह नहीं मिल सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 बड़े सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें शायद Day 1 पीपीवी में मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा।

4- WWE सुपरस्टार फिन बैलर Day 1 पीपीवी मिस कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार फिन बैलर को ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनने के बाद से ही कुछ खास बुकिंग नहीं मिली है और इस दौरान उन्हें कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस हफ्ते Raw में हुए मैच में भी बैलर को सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान रॉलिंस ने बैलर पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी काफी बेइज्जती की थी।

ऐसा लग रहा है कि इस वक्त कंपनी के पास बैलर के लिए कोई बड़ा प्लान मौजूद नहीं है। यही कारण है कि उन्हें इतनी जल्दी शायद ही किसी नए फ्यूड में शामिल किया जाएगा और इस वजह से वो Day 1 पीपीवी को मिस कर सकते हैं। देखा जाए तो लगातार कई हार की वजह से बैलर के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है और यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में उनके कैरेक्टर में बदलाव देखने को मिलता है या नहीं।

3- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

Name a wrestler who should have another World Title run I’ll start: AJ Styles https://t.co/tTuHLncweH

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स वर्तमान समय में Raw में ओमोस के साथ टैग टीम का हिस्सा हैं। पिछले कुछ समय में इस टीम को कुछ खास बुकिंग नहीं मिली है और इस वक्त ये दोनों सुपरस्टार्स Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा नहीं है। बता दें, इस हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स और ओमोस के बीच अनबन देखने को मिली थी।

ऐसा लग रहा है कि इस चीज़ के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के अलग होने के संकेत दिए गए थे। अगर ऐसा है तो आने वाले हफ्तों में इस टीम को Day 1 पीपीवी में शामिल किये जाने के बजाए इन दोनों सुपरस्टार्स के रिश्ते में धीरे-धीरे दरार डालने की कोशिश की जा सकती है और इस वजह से स्टाइल्स इस पीपीवी को मिस कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को Raw में डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुकिंग मिलना जारी है और उन्होंने हाल ही में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को हराकर उनके साथ मिनी फ्यूड समाप्त किया था। ऐसा लग रहा था कि ऐज की वापसी के बाद बॉबी लैश्ले उनके साथ फ्यूड शुरू कर सकते हैं।

हालांकि, ऐज ने वापसी के बाद द मिज के साथ फ्यूड शुरू कर लिया है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि लैश्ले का अगला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है। बता दें, लैश्ले का इस हफ्ते Raw के शो में इस्तेमाल भी नहीं हुआ था और ऐसा लग रहा है कि उन्हें शायद Day 1 पीपीवी में मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा।

1- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को SmackDown का हिस्सा बने काफी लंबा वक्त बीत चुका है लेकिन अभी तक उन्हें किसी फ्यूड में शामिल नहीं किया गया है। पिछले हफ्ते SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए बैटल रॉयल मैच देखने को मिला था।

हालांकि, मैकइंटायर को इस मैच में शामिल नहीं किया गया था और मैकइंटायर ने इस चीज़ को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। ऐसा लग रहा है कि WWE मैकइंटायर को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड में शामिल करने के लिए कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती है। यही कारण है कि मैकइंटायर को शायद ही Day 1 पीपीवी में मैच लड़ने का मौका मिलेगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment