Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें AEW कभी अपने रोस्टर का हिस्सा नहीं बना पाएगी 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Subham Pal

WWE को वर्तमान समय में AEW से काफी ज्यादा टक्कर मिल रही है, खासकर, सीएम पंक (Cm Punk), डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan), एडम कोल (Adam Cole) जैसे सुपरस्टार्स के AEW में डेब्यू ने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की परेशानी बढ़ा दी है। AEW में इन बड़े सुपरस्टार्स के डेब्यू का ही नतीजा है कि पिछले हफ्ते AEW ने 18-49 डेमो रेटिंग में Raw को पीछे छोड़ दिया था।

इस वजह से विंस मैकमैहन को इस हफ्ते Raw में बड़ा बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा। बता दें, इस वक्त WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद AEW जॉइन करने का फैसला कर सकते हैं। हालांकि, कई ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जिन्हें शायद ही AEW कभी अपने रोस्टर का हिस्सा बना पाएगी। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें AEW कभी अपने रोस्टर का हिस्सा नहीं बना पाएगी।

4- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर की SummerSlam के जरिए WWE में वापसी देखने को मिली थी और रिपोर्ट्स की माने तो सीएम पंक के AEW में डेब्यू के बाद क्रिएट हुए हाइप को कम करने के लिए लैसनर की वापसी कराई गई थी। लैसनर की WWE में वापसी से पहले उनके AEW जॉइन करने की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि, AEW द्वारा लैसनर को साइन करने के लिए काफी पैसे की जरूरत थी और यही वजह है कि AEW ने लैसनर को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाने के बारे में सोचा भी नहीं था।

वैसे भी, लैसनर के WWE के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं और विंस मैकमैहन कभी भी ब्रॉक लैसनर को AEW का हिस्सा नहीं बनने देते। ऐसा इसलिए है क्योंकि लैसनर के AEW जॉइन करने से WWE को बहुत बड़ा नुकसान होता और WWE इस नुकसान की शायद ही भरपाई कर पाती। बता दें, लैसनर की इस हफ्ते SmackDown में वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ फ्यूड की शुरूआत की थी।

3- SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

वर्तमान WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच एक ऐसी सुपरस्टार हैं जिनके AEW जॉइन करने से इस कंपनी के विमेंस डिवीजन को काफी मजबूती मिल सकती है। हालांकि, विंस मैकमैहन, बैकी लिंच जैसी बड़ी स्टार को कभी भी कंपनी नहीं छोड़ने देंगे।

वैसे भी, बैकी को लगातार ही अच्छी बुकिंग मिलती हुई आई है और उनके लाइफ पार्टनर सैथ रॉलिंस भी WWE का हिस्सा हैं। यही कारण है कि वह WWE का हिस्सा बने रहना ही पसंद करेंगी।

2- WWE सुपरस्टार जॉन सीना

जॉन सीना ने जुलाई के महीने में WWE में वापसी की थी और इसके बाद वह SummerSlam में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच का हिस्सा थे। इस मैच में सीना को हार मिली थी और इस हार के जरिए फिलहाल के लिए उनका WWE में समय समाप्त हो चुका है।

इस वक्त सीना अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा व्यस्त हैं और उन्होंने WWE में वापसी के लिए काफी मुश्किल से समय निकाला था। इतने व्यस्त शेड्यूल की वजह से सीना शायद ही AEW जॉइन करना चाहेंगे। वैसे भी, सीना WWE के प्रति वफादार हैं और वह AEW के लिए शायद ही कभी WWE छोड़ेंगे।

1- वर्तमान WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस वर्तमान समय में WWE के सबसे बड़े फुल टाइम सुपरस्टार हैं और वह लंबे समय से यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में ब्लू ब्रांड की सफलता में अहम योगदान देते हुए आ रहे हैं। देखा जाए तो रोमन रेंस को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाने से AEW को काफी फायदा हो सकता है लेकिन AEW शायद ही कभी उन्हें साइन कर पाएगी। ट्राइबल चीफ ना केवल विंस मैकमैहन के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं बल्कि उन्हें लगातार शानदार बुकिंग मिलती हुई आई है।

यही वजह है कि उनके WWE छोड़ने का कोई मतलब ही नहीं बनता है। वैसे भी, वही सुपरस्टार्स कंपनी छोड़कर AEW जॉइन कर रहे हैं जिन्हें WWE में अपनी बुकिंग से समस्या थी। हालांकि, रोमन के साथ ऐसी कोई समस्या नहीं है और इसके अलावा वह कंपनी के प्रति वफादार भी हैं। बता दें, वर्तमान समय में रोमन रेंस के लिए कंपनी में मुश्किलें काफी बढ़ गई है क्योंकि इस वक्त उन्हें एक साथ डीमन किंग 'फिन बैलर' और ब्रॉक लैसनर से चुनौती मिल रही है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...