Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जो लंबे समय से कोई भी टाइटल नहीं जीत पाए हैं 

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और जिंदर महल लंबे समय से कंपनी में कोई भी टाइटल नहीं जीत पाए हैं
WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और जिंदर महल लंबे समय से कंपनी में कोई भी टाइटल नहीं जीत पाए हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में अधिकतर सुपरस्टार्स की सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जाता है कि उसने कंपनी में कितने टाइटल जीतें हैं। अगर जॉन सीना (John Cena) की बात की जाए तो उन्होंने 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतते हुए रिक फ्लेयर (Ric Flair) के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है और संभव यह भी है कि सही समय आने पर वह WWE में वापसी करके इस रिकॉर्ड को तोड़ भी देंगे।

वर्तमान समय की बात की जाए तो रोमन रेंस (Roman Reigns) लंबे समय से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। वहीं, बिग ई ने हाल ही में Raw में बॉबी लैश्ले को हराकर उनसे WWE चैंपियनशिप को जीत लिया था। बिग ई के अलावा भी और कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें चैंपियन बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। हालांकि, कई सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने लंबे समय से कोई भी चैंपियनशिप नहीं जीती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में लंबे समय से कोई भी टाइटल जीत नहीं पाए हैं।

4- WWE सुपरस्टार जिंदर महल

जब जिंदर महल ने WWE में वापसी की थी तो ऐसा लगा था कि उन्हें एक बार फिर पुश दिया जा सकता है। यही नहीं, महल को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ फ्यूड में शामिल करके इस चीज के संकेत भी दिए गए थे। हालांकि, यह काफी साधारण फ्यूड साबित हुआ था और इस फ्यूड के दौरान मैकइंटायर ने पूरी तरह से जिंदर महल को डोमिनेट किया था।

ऐसा लग रहा है कि इस वक्त WWE के पास जिंदर महल के लिए कोई प्लान नहीं है और उन्हें WWE में कोई टाइटल जीते हुए भी लंबा वक्त बीत चुका है। बता दें, जिंदर महल ने WWE में अपनी आखिरी चैंपियनशिप अप्रैल 2018 में जीती थी और कंपनी में उनके द्वारा जीती गई आखिरी चैंपियनशिप यूएस चैंपियनशिप थी। हालांकि, जिंदर महल ने एक हफ्ते बाद ही Raw के एक एपिसोड में जैफ हार्डी के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल गंवा दिया था।

3- WWE सुपरस्टार सिजेरो

सिजेरो ने WWE में अपना आखिरी टाइटल जुलाई 2020 में जीता था। बता दें, सिजेरो ने 19 जुलाई को ब्लू ब्रांड के एक एपिसोड के दौरान नाकामुरा के साथ मिलकर न्यू डे को हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स अक्टूबर 2020 में अपना टाइटल हार गए थे। हालांकि, नाकामुरा वर्तमान आईसी चैंपियन हैं लेकिन सिजेरो SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद से ही कोई टाइटल नहीं जीत पाए हैं। वहीं, उन्हें सिंगल्स टाइटल जीते हुए कई साल बीत चुके हैं।

2- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस लंबे समय से SmackDown का हिस्सा हैं और ऐसा लग रहा है कि इस ब्रांड में उन्होंने हैप्पी कॉर्बिन के साथ फ्यूड शुरू कर लिया है। बता दें, केविन ओवेंस ने WWE में अपना आखिरी टाइटल जुलाई 2017 में आईसी चैंपियनशिप के रूप में जीता था।

इसके बाद से ही ओवेंस को कोई भी टाइटल जीतने का मौका नहीं मिल पाया है और यह काफी हैरानी की बात है। ऐसा लग रहा है कि ओवेंस WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी छोड़ सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस ने WWE में अपना आखिरी टाइटल जनवरी 2020 में मर्फी के साथ मिलकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप के रूप में जीता था। इसके बाद से ही सैथ रॉलिंस WWE में कोई भी टाइटल नहीं जीत पाए हैं, हालांकि, लंबे समय से टाइटल नहीं जीत पाने के बावजूद भी रॉलिंस लोकप्रिय बने हुए हैं।

हाल ही में सैथ रॉलिंस, ऐज के खिलाफ बेहतरीन फ्यूड का हिस्सा थे और इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दो शानदार मैच भी देखने को मिले थें। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में हुए मैच में सैथ रॉलिंस ने ऐज का बुरा हाल कर दिया था और इस वजह से ऐज को हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...