Create

WWE में 4 चीज़ें जो Survivor Series के बाद देखने को मिल सकती हैं

WWE में Survivor Series के बाद कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE में Survivor Series के बाद कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE के अगले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) का आयोजन 21 नवंबर (भारत में 22 नवंबर) को होना है। इस पीपीवी को WWE के 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक माना जाता है, हालांकि, इस पीपीवी के लिए अभी तक केवल 6 मैचों की घोषणा हुई है। देखा जाए तो हर एक बड़े पीपीवी के बाद के लिए WWE कुछ रोचक चीज़ें प्लान करके रखती है इसलिए संभव है कि Survivor Series के बाद के लिए कंपनी ने कुछ सरप्राइज प्लान कर रखा हो।

अगर ऐसा है तो इस पीपीवी के बाद कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलने वाली हैं। ऐसा लग रहा है कि इस पीपीवी के बाद कई सुपरस्टार्स को नए दुश्मन मिलने वाले हैं और साथ ही, कई सुपरस्टार्स वापसी करते हुए भी दिखाई दे सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में Survivor Series के बाद देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE Survivor Series के बाद ड्रू मैकइंटायर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर के SmackDown में आने के बाद से ही उन्हें ओपन चैलेंज मैचों में बुक करके नए सिरे से बिल्ड किया जा रहा है और ऐसा लग रहा है कि उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के अगले चैलेंजर के रूप में तैयार किया जा रहा है। बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनने से पहले ही यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड में आने की बात कही थी।

ड्रू मैकइंटायर इस साल Survivor Series में टीम SmackDown का हिस्सा हैं और संभव है कि इस मैच में वो बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इससे मैकइंटायर को काफी मोमेंटम मिलेगा और इस मोमेंटम का फायदा उठाकर वो Survivor Series के बाद रोमन रेंस को चैलेंज करते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में जगह बना सकते हैं।

3- WWE Survivor Series के बाद रिया रिप्ली & निकी A.S.H विमेंस टैग टीम टाइटल्स हार सकती हैं

Unique AND effective! 💪 @WWENikkiASH and @rhearipley_wwe are on their tag team A-game! #WWERaw https://t.co/nsYaZ0Rra4

WWE Raw में कुछ हफ्ते पहले कार्मेला & क्वीन जेलिना, वर्तमान विमेंस टैग टीम चैंपियंस रिया रिप्ली & निकी A.S.H को हराने में कामयाब रही थीं। इस वजह से कार्मेला & क्वीन जेलिना विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हो चुकी हैं।

देखा जाए तो रिया रिप्ली & निकी A.S.H को चैंपियन बने हुए लंबा समय बीत चुका है इसलिए WWE उन्हें कार्मेला & क्वीन जेलिना के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हारने के लिए बुक कर सकती है। अगर रिया रिप्ली टाइटल हारती हैं तो वो वापस सिंगल्स डिवीजन में लौट सकती हैं। वैसे भी, रिया रिप्ली सिंगल्स स्टार के रूप में बेहतर काम करती हैं।

2- WWE सुपरस्टार ऐज वापसी करके बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड शुरू कर सकते हैं

WWE के दिग्गज सुपरस्टार ऐज Crown Jewel में मैच लड़ने के बाद से ही टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि Survivor Series के बाद उनकी वापसी देखने को मिल सकती है और वापसी के बाद वो बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड की शुरूआत कर सकते हैं।

भले ही, लैश्ले अब WWE चैंपियन नहीं रहे लेकिन अभी भी उनका Raw में दबदबा बरकरार है। यही कारण है कि ऐज वापसी करते हुए बॉबी लैश्ले के डोमिनेंस को चुनौती दे सकते हैं। अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड शुरू होता है तो यह शानदार फ्यूड साबित हो सकता है।

1- WWE SmackDown में वापसी करने के बाद ब्रॉक लैसनर खुद पर लगा संस्पेंशन हटा सकते हैं

youtube-cover

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले एडम पीयर्स द्वारा ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड कर दिया गया था। इसके बाद से ही लैसनर टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं लेकिन खबर सामने आई है कि लैसनर 10 दिसंबर को होने जा रहे SmackDown के एपिसोड में दर्शक के रूप में मौजूद रहेंगे।

ऐसा लग रहा है कि लैसनर ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान एडम पीयर्स पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें उनपर से संस्पेंशन हटाने के लिए मजबूर कर सकते हैं। संभव है कि खुद पर से संस्पेंशन हटने के बाद लैसनर, रोमन रेंस के साथ अपना फ्यूड जारी रख सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...