Create
Notifications

WWE ड्राफ्ट की वजह से 4 चीजें जो आने वाले समय में देखने को मिल सकती हैं

WWE ड्राफ्ट की वजह से कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं
WWE ड्राफ्ट की वजह से कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं
Subham Pal
ANALYST

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए 2021 ड्राफ्ट की समाप्ति हो चुकी है। इस ड्राफ्ट के दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स को अपना ब्रांड बदलना पड़ा। वहीं, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) फ्री एजेंट बने रहेंगे। इसके अलावा WWE ने ड्राफ्ट के दौरान कई बड़ी टीमों को भी अलग कर दिया। बता दें, WWE के दोनों रोस्टर में ड्राफ्ट की वजह से हुआ बदलाव Crown Jewel के बाद प्रभावी होगा।

इसका मतलब यह है कि Crown Jewel के बिल्ड-अप के दौरान सुपरस्टार्स अपने पुराने ब्रांड में दिखाई दे सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस साल ड्राफ्ट का WWE के दोनों ब्रांड्स पर क्या असर पड़ने वाला है और किस ब्रांड को इस साल हुए ड्राफ्ट का ज्यादा फायदा मिलने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE ड्राफ्ट की वजह से आने वाले समय में देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को आने वाले समय में वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने का मौका मिल सकता है

So #WWERAW done and we got Seth drafted to RAW and a brief appearance, thoughts? #SethRollins #MondayNightRollins #ROLLINSFOREVER https://t.co/VSDKBOlzTA

सैथ रॉलिंस और ऐज लंबे समय से SmackDown में एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड में हैं और अब इन दोनों सुपरस्टार्स को Raw में ड्राफ्ट किया जा चुका है। ऐसा लग रहा है कि Crown Jewel में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है और इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड समाप्त हो सकता है। इससे पहले सैथ रॉलिंस 2020 ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बने थे।

The revolution is televised on #WWERaw!@WWERollins will do what he wants, when he wants. https://t.co/kvKeOOOpfF

ब्लू ब्रांड में उन्होंने कई बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन इस ब्रांड में उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका नहीं मिला था। ब्लू ब्रांड में रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में मौका ना मिल पाने की सबसे बड़ी वजह यह थी कि रॉलिंस की तरह यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी हील सुपरस्टार थे। हालांकि, Raw में बिग ई जैसा बेबीफेस सुपरस्टार WWE चैंपियन है इसलिए रॉलिंस को आने वाले समय में वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका मिल सकता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now