Create

WWE ड्राफ्ट की वजह से 4 चीजें जो आने वाले समय में देखने को मिल सकती हैं

WWE ड्राफ्ट की वजह से कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं
WWE ड्राफ्ट की वजह से कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए 2021 ड्राफ्ट की समाप्ति हो चुकी है। इस ड्राफ्ट के दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स को अपना ब्रांड बदलना पड़ा। वहीं, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) फ्री एजेंट बने रहेंगे। इसके अलावा WWE ने ड्राफ्ट के दौरान कई बड़ी टीमों को भी अलग कर दिया। बता दें, WWE के दोनों रोस्टर में ड्राफ्ट की वजह से हुआ बदलाव Crown Jewel के बाद प्रभावी होगा।

इसका मतलब यह है कि Crown Jewel के बिल्ड-अप के दौरान सुपरस्टार्स अपने पुराने ब्रांड में दिखाई दे सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस साल ड्राफ्ट का WWE के दोनों ब्रांड्स पर क्या असर पड़ने वाला है और किस ब्रांड को इस साल हुए ड्राफ्ट का ज्यादा फायदा मिलने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE ड्राफ्ट की वजह से आने वाले समय में देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को आने वाले समय में वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने का मौका मिल सकता है

So #WWERAW done and we got Seth drafted to RAW and a brief appearance, thoughts? #SethRollins #MondayNightRollins #ROLLINSFOREVER https://t.co/VSDKBOlzTA

सैथ रॉलिंस और ऐज लंबे समय से SmackDown में एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड में हैं और अब इन दोनों सुपरस्टार्स को Raw में ड्राफ्ट किया जा चुका है। ऐसा लग रहा है कि Crown Jewel में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है और इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड समाप्त हो सकता है। इससे पहले सैथ रॉलिंस 2020 ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बने थे।

The revolution is televised on #WWERaw!@WWERollins will do what he wants, when he wants. https://t.co/kvKeOOOpfF

ब्लू ब्रांड में उन्होंने कई बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन इस ब्रांड में उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका नहीं मिला था। ब्लू ब्रांड में रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में मौका ना मिल पाने की सबसे बड़ी वजह यह थी कि रॉलिंस की तरह यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी हील सुपरस्टार थे। हालांकि, Raw में बिग ई जैसा बेबीफेस सुपरस्टार WWE चैंपियन है इसलिए रॉलिंस को आने वाले समय में वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका मिल सकता है।

3- WWE SmackDown में हिट रो vs द ब्लडलाइन फैक्शन का फ्यूड देखने को मिल सकता है

Man #SmackDown drafted us in the hometown… same arena I grew up coming to shows watching @TheRock and KNOWING I wanted to do this. @WWEonFOX ITS MONEY SZN 🔝💵 https://t.co/tn2askiaPH

WWE ड्राफ्ट में NXT के डोमिनेंट फैक्शन हिट रो (ईशा स्कॉट, एशांटे एडोनिस, टॉप डॉला & बी-फैब) को SmackDown का हिस्सा बनाया जा चुका है। देखा जाए तो द ब्लडलाइन (रोमन रेंस & द उसोज) ने लंबे समय से ब्लू ब्रांड में अपना दबदबा बना रखा है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि ब्लडलाइन को आने वाले समय में हिट रो से चुनौती मिल सकती है।

अगर यह फ्यूड शुरू होता है तो नेओमी भी ब्लडलाइन जॉइन कर सकती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हिट रो फैक्शन में बी-फैब नाम की विमेंस सुपरस्टार मौजूद हैं। अगर इन दोनों फैक्शंस का फ्यूड होता है तो यह बात तो पक्की है कि यह काफी शानदार फ्यूड साबित हो सकता है।

2- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से फ्यूड करने के लिए शेमस फेस टर्न ले सकते हैं

WWE ड्राफ्ट में शेमस को SmackDown का हिस्सा बनाया जा चुका है। शेमस ने हाल ही में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ फ्यूड समाप्त किया है और अब वह ब्लू ब्रांड के जरिए अपने करियर की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। देखा जाए तो शेमस लंबे समय से हील सुपरस्टार की भूमिका में रहे हैं।

हालांकि, ब्लू ब्रांड में वो यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से फ्यूड करने के लिए फेस टर्न लेने का फैसला कर सकते हैं। शेमस और रोमन रेंस के बीच पहले भी वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए फ्यूड देखने को मिल चुका है और शेमस, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

1- WWE SmackDown के शो को Raw से जबरदस्त टक्कर मिल सकती है

इस साल हुआ WWE ड्राफ्ट Raw के लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ है। बता दें, इस ड्राफ्ट के दौरान रेड ब्रांड को ऐज, फिन बैलर, सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स मिले। इसके अलावा WWE बिग ई, कीथ ली, बॉबी लैश्ले, कैरियन क्रॉस जैसे कई बेहतरीन सुपरस्टार्स को रिटेन करने में सफल रही है।

यही वजह है कि आने वाले समय में Raw के बेहतर शोज देखने को मिल सकते हैं और रेड ब्रांड के शो के व्यूअरशिप में इजाफा देखने को मिल सकता है। इस वजह से WWE के नंबर वन शो SmackDown को Raw से जबरदस्त टक्कर मिल सकती है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...