Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़ी चीजें जो ब्रॉक लैसनर के यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के बाद हो सकती हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.30K   //    22 Mar 2019, 11:43 IST

Some major changes could come our way after WrestleMania 35

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक ब्रॉक लैसनर वर्तमान में यूनिवर्सल चैंपियन हैं। कंपनी में लैसनर की गिनती टॉप सुपरस्टार के रूप में होती है। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए कई डॉलर खर्च करने के लिए तैयार रहते हैं।

वर्तमान में ब्रॉक लैसनर कंपनी में पार्ट टाइमर के रूप में है। लैसनर काफी कम मौके पर ही मुकाबलों में नज़र आते हैं जिसके कारण कई बार फैंस उनकी आलोचना भी करते हैं। लैसनर जब से दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं उसके बाद से उन्होंने ना के बराबर टाइटल डिफेंड किया है।

फैंस चाहते हैं कि लैसनर हफ्ते दर हफ्ते शो में भी नज़र आए। फिलहाल फैंस रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं। इस मुकाबले में लैसनर यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। यह कहना थोड़ा मुश्किल होगा कि क्या लैसनर इस बार टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव कर पाएंगे या नहीं।

मान लीजिए लैसनर अगर टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव नहीं कर पाते हैं तो क्या होगा? आइए नज़र डालते हैं उन 4 बड़ी चीजों पर जो लैसनर के टाइटल हारने के बाद हो सकती हैं।

ब्रॉक लैसनर UFC वापस लौट जाएंगे

UFC 226 में डेनियल कॉर्मियर 2 डिवीजन चैंपियन बने थे। इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने ऑक्टागन में आकर डेनियल कॉर्मियर को कुछ बातें कहीं जिससे दोनों में काफी गहमागहमी देखने को मिली। इस गहमागहमी के बाद फैंस को लगा कि इनके बीच फाइट होगी लेकिन अभी तक इनके बीच फाइट नहीं हुई है।

अगर लैसनर WWE में यूनिवर्सल टाइटल गंवा देते हैं तो निश्चित रूप से वह UFC में वापसी कर सकते हैं और फैंस को कॉर्मियर के साथ उनका मुकाबला देखने को मिल सकता है। हालांकि WWE के फैंस लैसनर को कंपनी छोड़ते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...