Create
Notifications

WWE की 5 सबसे मजेदार और मजाकिया एंट्रेंस 

WWE
WWE
ANALYST
Modified 18 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE द्वारा आयोजित होने वाले रॉ, स्मैकडाउन और पीपीवी शो का लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाता है। इस वजह से अगर रिंग में मैच फाइट करते हुए रेसलर्स से कोई भी गलती हो जाती है तो वह फैंस को आसानी से पता चल जाती है। वर्तमान समय में कंपनी के पास दुनियाभर के सबसे बेहतरीन रेसलर्स है। इस वजह से लाइव टीवी पर गलती होना बहुत मुश्किल है लेकिन कभी खराब किस्मत की वजह से लाइव टीवी पर गलती हो जाती है।

इस आर्टिकल में हम उन WWE सुपरस्टार्स की 5 सबसे मजेदार और हास्यजनक एंट्रेंस गलतियों के बारें में बात करेंगे।

5- मेलिना

WWE द्वारा 2007 में आयोजित सर्वाइवर सीरीज़ में मेलिना ने हिस्सा लिया था और इस पीपीवी में एंट्रेंस के दौरान इनसे गलती हो गई थी। रिंग की एप्रन पर अपनी एंट्रेंस खत्म के दौरान यह फर्श पर गिर गई थी। मेलिना बहुत ही काबिल सुपरस्टार थी और इन्होंने अपने रेसलिंग करियर में कई बेहतरीन स्टोरीलाइन में काम किया था।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

4- पूर्व WWE टैग टीम द रिवाइवल

पहले स्मैकडाउन ब्रांड का एपिसोड प्रसारण US नेटवर्क पर होता था लेकिन 4 अक्टूबर 2019 से ये शो फॉक्स नेटवर्क पर चला गया है। इस वजह से कंपनी ने इस के लिए पुराने सेट को पूरी तरह अपडेट कर दिया था और इसमें रैंप का नया डिज़ाइन भी शामिल था। पिछले साल स्मैकडाउन ब्रांड के एक एपिसोड में स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर बनाम मुस्तफा अली और शॉर्टी जी के बीच मैच बुक किया गया था। इस मैच की शुरुआत होने से पहले जब स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर रैंप के जरिए रिंग में आ रहे थे तब डैश वाइल्डर एंट्रेंस के नए डिज़ाइन से टकराकर रैंप पर गिर गए थे।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ WWE कपल जिन्होंने कभी एक स्टोरीलाइन में साथ काम नहीं किया

1 / 2 NEXT
Published 18 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now