Create
Notifications

WWE के 5 सुपरस्टार्स जिनकी इस हफ्ते SmackDown को काफी कमी खली

WWE SmackDown में इस हफ्ते कई बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आए
WWE SmackDown में इस हफ्ते कई बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आए
Neeraj sharma

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते सैमी जेन (Sami Zayn), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) समेत अन्य सुपरस्टार्स का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। साथ ही WWE के नए पीपीवी Day1 की स्टोरीलाइंस को भी दिलचस्प बनाने की कोशिश की गई।

THE BEAST. THE OVERALLS.@BrockLesnar is LIVE on #SmackDown!!! https://t.co/L681yTSboP

शो में शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स, टोनी स्टॉर्म समेत कई अन्य सुपरस्टार्स ने बड़ी जीत दर्ज की और मेन इवेंट में द न्यू डे ने जीत दर्ज कर खुद को WWE की बेस्ट टैग टीम साबित किया। इस बीच कई सुपरस्टार्स इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में नजर नहीं आए, जिनकी WWE को काफी कमी खली। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी इस हफ्ते SmackDown को काफी ज्यादा कमी खली।

5)WWE सुपरस्टार रोमन रेंस

रोमन रेंस का नाम इस समय हर प्रो रेसलिंग फैन की जुबान पर छाया हुआ है। रेंस मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं और ये बेल्ट पिछले 460 दिनों से भी ज्यादा समय से उनके पास है। Survivor Series 2021 में उन्हें बिग ई के खिलाफ जीत मिली, लेकिन आपको याद दिला दें कि अभी तक उनकी ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी समाप्त नहीं हुई है।

पिछले हफ्ते सैमी जेन को ट्राइबल चीफ के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल शॉट मिला, लेकिन उस मेन इवेंट मैच में द बीस्ट, जेन की हार का कारण बने थे। जिसके बाद Day1 पीपीवी के लिए लैसनर vs रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया। चूंकि मैच तय हो चुका है, इसलिए कयास लगाए जाने लगे थे कि इस हफ्ते द बीस्ट और ट्राइबल चीफ आमने-सामने आ सकते हैं।

I don’t follow anyone. On any show. Life in the Main Event. #Smackdown #WWEDay1 https://t.co/Q6DYEiokkE

मगर रेंस इस हफ्ते कहीं भी नजर ही नहीं आए, वहीं द ब्लडलाइन में उनके पार्टनर्स द उसोज़ को बेस्ट टैग टीम ट्रिपल थ्रेट मैच में द न्यू डे के खिलाफ हार झेलनी पड़ी है। एक तरफ जे और जिमी उसो को SmackDown में रेंस की सबसे ज्यादा कमी खली और उनकी लैसनर के खिलाफ फ्यूड को भी आगे नहीं बढ़ाया जा सका।

4)सिजेरो

पिछले कुछ हफ्तों से पूर्व टैग टीम पार्टनर्स सिजेरो और शेमस की दुश्मनी शुरू होने के संकेत मिलते रहे थे। वहीं पिछले SmackDown एपिसोड में आखिरकार दोनों का मैच हुआ, जिसमें द केल्टिक वॉरियर ने क्लीन तरीके से जीत हासिल की थी।

इस हफ्ते शेमस की ड्रू मैकइंटायर से भिड़ंत से यह सवाल खड़ा हो चला है कि क्या सिजेरो के साथ उनकी कुछ दिन पहले शुरू हुई दुश्मनी समाप्त हो चुकी है। स्विस सुपरस्टार यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से बाहर होने के बाद से ही संघर्ष कर रहे हैं और अब SmackDown में उनका नजर ना आना इस ओर संकेत दे रहा है कि WWE के पास उनके लिए कोई बड़े प्लान मौजूद नहीं हैं।

3)शॉट्जी

शॉट्जी WWE Survivor Series 2021 के समय साशा बैंक्स के साथ दुश्मनी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। मगर पिछले 2 हफ्तों से उन्हें ऑन-स्क्रीन भी नहीं देखा गया है। बैंक्स के साथ उनकी फ्यूड फैंस को भी काफी पसंद आ रही थी, लेकिन इस हफ्ते शॉट्जी का ना आना और साशा का टोनी स्टॉर्म को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच के लिए तैयार करना दर्शा रहा है कि साशा भी जल्द ही SmackDown विमेंस चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल हो सकती हैं, जिससे शॉट्जी की साशा के साथ दुश्मनी खत्म होने का भी खतरा प्रबल हो जाएगा।

2)जिंदर महल और 1)शैंकी

Jinder Mahal told me he has high hopes for Veer and ShankyFull interview: youtu.be/QPWeUxJrNk4 https://t.co/X6LN62l1ir

2021 के ड्राफ्ट में WWE ने जिंदर महल और शैंकी को वीर महान से अलग कर Raw से SmackDown में भेजा था। लेकिन कंपनी के नंबर-1 शो में भी महल और शैंकी को अभी तक संघर्ष ही करते देखा गया है। उन्हें ब्लू ब्रांड में आने के बाद कोई स्टोरीलाइन नहीं मिली है और अभी तक वो SmackDown में केवल मल्टी-मैन मैचों का हिस्सा बने हैं।

इस हफ्ते उनका नजर ना आना भी संकेत दे रहा है कि WWE के पास उनके लिए बड़े प्लान मौजूद नहीं है। पिछले कुछ समय में कंपनी ने काफी संख्या में रेसलर्स को रिलीज़ किया है, अब अगर महल और शैंकी को भी जल्द कोई स्टोरीलाइन नहीं दी गई तो उनके भी रिलीज़ होने की संभावनाएं बढ़ने लगेंगी।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...