Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई हैं
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई हैं
Neeraj sharma
ANALYST

WWE SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच से हुई। जिसमें द वाइकिंग रेडर्स, सिजेरो (Cesaro)-मंसूर (Mansoor), लोस लोथारियस, जिंदर महल (Jinder Mahal) और शैंकी (Shanky) की टीम ने नंबर-1 कंटेंडर बनने के लिए अपनी दावेदारी पेश की।

The #VikingRaiders have earned a shot at the @WWEUsos' #SmackDown Tag Team Championship! @Erik_WWE @Ivar_WWE https://t.co/HNlFUXYk7Q

इवेंट में इसके अलावा आलिया, शेमस, मैडकैप मॉस की बड़ी जीत के अलावा दिग्गज विमेंस सुपरस्टार की वापसी हुई और उन्होंने विमेंस Royal Rumble मैच जीतने का दावा किया। साथ ही नेओमी, सैमी जेन और नटालिया ने अपने शानदार सैगमेंट्स से फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मेन इवेंट में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच जबरदस्त प्रोमो बैटल हुआ, जहां दोनों ने एक-दूसरे की बेइज्जती की। द उसोज़ ने अटैक करने की कोशिश की, लेकिन रॉलिंस उससे बच निकले। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)क्या WWE में वापसी के बाद लीटा बनेंगी शार्लेट फ्लेयर की नई चैलेंजर

"I didn't know it was Flashback Friday."#SmackDown @MsCharlotteWWE @AmyDumas https://t.co/rTNuUh4OAk

लीटा ने इस हफ्ते WWE में वापसी की और खास बात ये भी रही कि वो 20 साल बाद SmackDown के किसी शो में नजर आई हैं। आपको याद दिला दें कि 2022 विमेंस Royal Rumble मैच के लिए लीटा का नाम पहले ही सामने आ चुका था और इस हफ्ते SmackDown में उन्होंने Royal Rumble विजेता बनने का दावा भी किया।

लीटा द्वारा WrestleMania को हेडलाइन करने की बात कहने के तुरंत बाद SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने सैगमेंट में दखल दिया। द क्वीन ने हॉल ऑफ फेमर लीटा की बेइज्जती करते हुए कहा कि वो उन्हें भी उसी तरह रिटायर करने वाली हैं, जैसे ट्रिश स्ट्रेटस को किया था।

इस सैगमेंट से ना केवल भविष्य में शार्लेट vs लीटा SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच होने के संकेत मिले हैं बल्कि इस साल Royal Rumble में ट्रिश स्ट्रेटस भी सरप्राइज़ एंट्री ले सकती हैं। आपको याद दिला दें कि स्ट्रेटस ने अभी तक अपना आखिरी मैच SummerSlam 2019 में शार्लेट के खिलाफ लड़ा, जिसमें उन्हें हार मिली थी।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now