WWE SummerSlam में Brock Lesnar vs Cody Rhodes मैच में जोड़ी जा सकती है शर्त, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

..
SummerSlam में होगा बड़ा मुकाबला
SummerSlam में होगा बड़ा मुकाबला

WWE SummerSlam: WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की दुश्मनी बहुत खतरनाक मोड़ पर पहुंच चुकी है। दोनों ही टॉप स्टार्स लगातार एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने SummerSlam में दोनों स्टार्स के बीच होने वाले मैच के लिए बड़ा प्लान बनाया हुआ है।

ब्रॉक लैसनर ने हालिया रेड ब्रांड शो में वापसी करते हुए SummerSlam 2023 के लिए कोडी के चैलेंज को स्वीकार कर लिया था। दोनों ही मेगास्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ एक-एक जीत दर्ज कर चुके हैं। अब SummerSlam 2023 में अमेरिकन नाईटमेयर और बीस्ट का आमना सामना तीसरी बार होगा।

बैकस्टेज से आई कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी ने इस मैच के लिए कुछ बड़ा प्लान बनाया है। हालांकि, इसका खुलासा अभी तक नही हुआ है। कई बड़े सोर्स का मानना है कि कंपनी कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर के मैच में एक बड़ी शर्त जोड़ सकती है। अब यह कौन सी शर्त होगी इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट में अभी समय रहता है और निश्चित ही आने वाले हफ्ते में WWE इस मैच के लिए शर्त का ऐलान कर सकती है।

इस हफ्ते रेड ब्रांड शो में कोडी रोड्स ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को ललकारा था। इस दौरान कोडी की माँ मिशेल फैंस के बीच में बैठी हुई थीं। लैसनर ने रोड्स को उनके परिवार के सामने बहुत बुरी तरह से मारा था। इसके बाद उन्होंने रोड्स की माँ की तरफ देखते हुए उन पर किमुरा लॉक लगाया। इसे देखकर मिशेल बहुत दुखी दिखाई दे रहीं थीं।

WWE में Brock Lesnar और Cody Rhodes की स्टोरीलाइन में क्या-क्या देखने को मिला है?

कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत WrestleMania 39 के बाद हुए Raw से हुई थी, जब लैसनर ने कोडी के ऊपर खतरनाक हमला कर दिया था। इसके बाद Backlash 2023 में कोडी ने बीस्ट को हराया वहीं, ब्रॉक ने Night of Champions में अमेरिकन नाईटमेयर को मात देकर अपना हिसाब बराबर किया।

कुछ ही हफ्ते पहले बीस्ट ने Raw में वापसी करते हुए फिर से कोडी को निशाना बनाया था। जब भी दोनों स्टार्स आमने सामने आते हैं तब जबरदस्त बवाल देखने मिलता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि समर की सबसे बड़ी पार्टी में कौन जीत दर्ज कर पाएगा। कंपनी द्वारा संभवतः जोड़ी जाने वाली शर्त इस मैच को और भी रोचक बना देगी।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now