Create
Notifications

WWE और AEW के 10 सुपरस्टार्स जो एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं

WWE और AEW दोनों एक दूसरे की दुश्मन कंपनी है
WWE और AEW दोनों एक दूसरे की दुश्मन कंपनी है
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE की सबसे बड़ी राइवल कंपनी इस समय AEW है और दोनों कंपनी के बीच रेटिंग्स वॉर भी देखने को मिलती है। इस राइवलरी में कई ऑफस्क्रीन फिउड देखने को मिलती है, जो कई बार रियल लाइफ में भी जारी रहती है।

AEW अपने मैच के दम पर फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। WWE के कई सारे रेसलर्स AEW में जा चुके हैं। इस लिस्ट में बड़े बड़े नाम शामिल है। वहीं यहां हम आपको उन 10 रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जो WWE और AEW का हिस्सा है लेकिन एक दूसरे को बिल्कुल पंसद नहीं करते हैं।

10/9- WWE के पूर्व चैंपियन ब्रॉक लैसनर और जॉन मोक्सली

#DeanAmbrose demands that he be taken to Suplex City by Brock Lesnar. https://t.co/HQrw0A7wjY

जॉन मोक्सली अब AEW का हिस्सा है और वो काफी अच्छा काम वहां पर कर रहे हैं। वहीं WWE में ये डीन एम्ब्रोज के नाम से काम किया करते थे। वहीं ब्रॉक लैसनर WWE का हिस्सा है और डीन एम्ब्रोज के खिलाफ WrestleMania 32 में लड़ चुके है। डीन एम्ब्रोज ने स्टीव ऑस्टिन के शो पर बताया था कि वो और लैसनर एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। क्योंकि उस मैच में काफी कुछ हुआ था और डीन एक वक्त पर लैसनर को बोल रहे थे कि उनके पास शो को स्टील करने का मौका है, लेकिन बीस्ट ने बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं दिखाई।

8/7- WWE दिग्गज शेन मैकमैहन और AEW स्टार मिरो

Miro (Rusev) se moque du retour de Shane McMahon dlvr.it/RcyNhK https://t.co/LtUGd5t2Po

रुसेव ने लगभग सात साल WWE में काम किया है लेकिन अब वो AEW में मिरो के नाम से जाने जाते हैं। एक बार रुसेव ने बताया था कि शेन मैकमैहन के साथ उनकी बिल्कुल नहीं बनती है। ये इसलिए क्योंकि साल 2017 में WWE वीडियो गेम में रुसेव के साथ एक और रेसलर की रेटिंग एक जैसी रखी थी जिसको लेकर रुसेव ने शेन पर टिप्पणी की थी। तभी से रुसेव और शेन मैकमैहन की नहीं बनती थी।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now