Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: AEW के बड़े सुपरस्टार ने WWE पर लगाया बड़ा आरोप

ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:30 IST

KENNY OMEGA AUR JON MOXLEY

AEW सुपरस्टार कैनी ओमेगा ने गेमस्पॉट को हाल ही में एक इन्टरव्यू दिया। जहां उन्होंने AEW पीपीवी ऑल आउट में उनका सामना करने वाले जॉन मोक्स्ली के बारे में बात की और कहा किस प्रकार WWE ने जॉन मोक्स्ली का सही उपयोग ना कर उसे दबाया।

जॉन मोक्स्ली (पूर्व डीन एम्ब्रोज ) ने उस समय पूरी रैसलिंग जगत को चौंका दिया जब उन्होंने WWE छोड़ने के बाद इस साल बनी कम्पनी AEW के पहले पीपीवी डबल या नथिंग में शानदार डेब्यू किया। अपने इस AEW में डेब्यू के बाद उन्होंने क्रिस जैरिको और पूर्व IWGP हैवीवेट चैम्पियन की पिटाई कर दी।

जॉन मोक्स्ली ने इसके बाद न्यू जापान प्रो रैसलिंग में भी अपना डेब्यू किया और अपने पहले ही मैच में IWGP US चैंपियनशिप जीत कर रैसलिंग जगत को चौंका दिया।जॉन मोक्स्ली वर्तमान में IWGP US चैंपियन है और साथ ही इन्होंने इंडिपेंडेंट रैसलिंग में भी फाइट कि जहां उन्होंने AEW सुपरस्टार डार्बी एलन को नार्थईस्ट रैसलिंग में हराया।

ये भी पढ़ें: 11 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE, AEW और TNA में काम किया है

हाल ही में E3 गेमिंग कन्वेंशन के दौरान गेमस्पॉट से बात करते हुए उन्होंने वर्तमान IWGP US चैम्पियन जॉन मोक्स्ली पर बात की।

कैनी ओमेगा के अनुसार जॉन मोक्स्ली में हमेशा से ही कुछ खास था लेकिन WWE में उनकी विशेषता को दबाया गया और उन्हें सही से उपयोग नही किया गया। उन्होंने कहा,'' हां यह पागलपन है क्योंकि मुझे याद कि जब मैंने उन्हें टीवी पर देखा तो मुझे उनमें कुछ खास दिखा। ऐसा कुछ की जो चुम्बक की तरह उनकी ओर खिंच रहा हो लेकिन WWE ने इस खास चीज को कभी भी नही दिखाया। मैं अब जॉन मोक्स्ली को देखता हूं,उनके बैकस्टेज के प्रोमो देखता हूं और उनके द्वारा NJPW में जिस प्रकार का काम किया और जिस प्रकार का काम जो अब वह WWE छोड़ने के बाद बाहर कर रहे हैं । उनमें एक नया उत्साह दिखाई देता है किसी आग की चिंगारी की तरह है। यह उस जॉन मोक्स्ली के विपरीत है जो वह WWE के दौरान थे यह उनका पुनर्जन्म है।''

जॉन मोक्स्ली और कैनी ओमेगा AEW के पहले पीपीवी के बाद अब उनका पहली बार किसी मैच में उनका आमना-सामना होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 19 Jun 2019, 17:31 IST
Advertisement
Fetching more content...