WWE दिग्गज द रॉक ने की AEW के शो की जमकर तारीफ

द रॉक
द रॉक

ड्वेन "द रॉक" जॉनसन इस समय पूरी दुनिया में अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल और रेसलिंग स्किल के लिए जाने जाते है। WWE में बेहतरीन रेसलिंग करियर के बनाने के बाद उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा और अपनी मेहनत के दम पर वह जल्द ही हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर में से एक बन गए।

हाल ही में द रॉक अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। जहाँ उन्होंने फैंस के द्वारा पूछे गए कई सवालों का जवाब दिया। फैंस के सवालों का जवाब देते समय एक फैन उनसे यह सवाल पूछा की क्या वह नई रेसलिंग कंपनी ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) के टीवी शो को देखते हैं। फैन के सवाल का जवाब देते हुए पूर्व WWE चैंपियन ने कहा कि वह ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) के टीवी शो को देखते है और उन्होंने इस नई रेसलिंग कंपनी के काम की तारीफ भी की।

यह भी पढ़ें:5 बड़े कारण क्यों रोमन रेंस को वापसी के बाद WWE में विलन बनाया जाएगा

''क्या में AEW देखता हूँ? हाँ मैं बेशक AEW देखता हूँ। मैं इस कंपनी की सफलता के लिए बहुत खुश हूँ क्योंकि इनके शो में हमेशा अच्छी चीजें देखने को मिलती है। इस वजह से यह शो हमें दिलचस्प लगता है और यह अच्छी बात है।''

ऑल एलीट रेसलिंग कंपनी की शुरुआत पिछले साल 1 जनवरी 2019 को हुई थी। इनका पहला पीपीवी पिछले साल मई महीने में देखने को मिला था। इस इवेंट का नाम डबल और नथिंग पे-पर-व्यू था। इस इवेंट में फैंस को कोडी बनाम डस्टिन रोड्स के बीच सिंगल मैच देखने को मिला और इस मैच को सभी रेसलिंग फैंस ने बहुत पसंद किया। इसके साथ ही इस पीपीवी में WWE के पूर्व सुपरस्टार जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) का डेब्यू देखने को मिला था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now