5 बड़े कारण क्यों रोमन रेंस को वापसी के बाद WWE में विलन बनाया जाएगा

रोमन रेंस और विंस मैकमैहन
रोमन रेंस और विंस मैकमैहन

रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे लोकप्रिय और टॉप रेसलर्स में से एक है। रोमन के मेन रोस्टर में डेब्यू से लेकर अभी तक कंपनी में उन्हें प्रो रेसलिंग फैंस के प्यार और आलोचना दोनों का सामना करना पड़ा है। बहुत फैंस का यह मानना है कि कंपनी रोमन को बहुत ज्यादा ही पुश दे रही है और इस वजह कंपनी के अन्य काबिल रेसलर्स को मौका नहीं मिल पा रहा है।

यह पूर्व WWE चैंपियन काफी समय से बेबीफेस की भूमिका को निभा रहा है। इस भूमिका को निभाने की वजह से उनके गिमिक पर भी प्रभाव पड़ा है। अब कंपनी को उन्हें हील टर्न लेने देना चाहिए और इसके साथ ही कंपनी को उनके गिमिक में भी बदलाव करना चाहिए। इस समय रोमन टीवी से दूर हैं और जब तक कोरोना वायरस की यह महामारी खत्म नहीं हो जाती तब तक शायद वह वापस न आए। इसलिए जब रोमन फिर से टीवी पर आए तब उन्हें हील के रूप में वापस आना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े दुखद पल जिन्होंने WWE को पूरी तरह हिला दिया

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े कारणों पर बात करेंगे कि क्यों रोमन रेंस को हील टर्न लेना चाहिए।

#5 रोमन रेंस के बेबीफेस टर्न से अब फैंस ऊब गये हैं

रोमन
रोमन

रोमन रेंस ने मेन रोस्टर में डेब्यू हील के रूप में किया था। उस समय वह द शील्ड के सदस्य थे और इस टैग टीम के अलग होने के बाद से लेकर अभी तक रोमन बेबीफेस की ही भूमिका निभा रहे है। अपनी टीम से अलग होने के बाद से ही विंस मैकमैहन ने उन्हें फैंस के सामने कंपनी के फेस के रूप में स्थापित करने में लगे हुए हैं। इस वजह से कंपनी की क्रिएटिव टीम उनके गिमिक में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं कर रही है।

बेबीफेस के रूप में अब रोमन रेंस की ज्यादातर स्टोरीलाइन फैंस को पसंद नहीं आ रही है क्योंकि उन्हें पता है कि अधिकतर मैच रोमन ही जीतेंगे। प्रो रेसलिंग फैंस रोमन को अब बेबीफेस के रूप और नहीं देखना चाहते हैं। इस वजह से रोमन जब वापस WWE में आए तो उन्हें हील की भूमिका में आना चाहिए।

यह भी पढ़ें:5 कारण क्यों ब्रे वायट नए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन के पहले प्रतिद्वंदी बने हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 रोमन को फैंस की प्रतिक्रिया हमेशा मिलती है

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस ने WWE द्वारा आयोजित किए जाने वाले सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया के मेन इवेंट मैच में कई बार हिस्सा लिया है। विंस मैकमैहन इस रेसलर्स पर बहुत भरोसा करते हैं और इस वजह वह उन्हें आज भी पुश दे रहे हैं लेकिन कुछ फैंस रोमन को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं।

यही भी पढ़ें: WrestleMania 36 में द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बोनयार्ड मैच में फैंस को 5 बड़ी चीजें देखने को मिली

रोमन जब किंग कॉर्बिन जैसे हील रेसलर्स के साथ मैच लड़ते है तो फैंस उन्हें बेबीफेस समझते है लेकिन जब उन्हें ब्रे वायट या एजे स्टाइल्स के साथ स्टोरीलाइन में शामिल किया जाता है तो फैंस उन्हें हील मानते है। इस वजह रोमन को फैंस की प्रतिक्रिया हमेशा प्राप्त होती है। कुछ फैंस उन्हें सपोर्ट करते है तो कुछ फैंस उनसे नफरत करते है और इस वजह से रोमन को हील टर्न लेना चाहिए।

#3 यह एक बहुत बड़ा सरप्राइज देगा

रोमन
रोमन

फैंस काफी समय से रोमन को बेबीफेस के रूप में देख रही है। अगर रोमन रेंस अपनी वापसी के बाद हील टर्न लेते है तो यह फैंस के लिए यह बहुत बड़ा सरप्राइज होगा और फैंस रोमन की स्टोरीलाइन में पहले से ज्यादा दिलचस्पी लेंगे। फिन बैलर और सैथ रॉलिंस का बेबीफेस रन फैंस को पिछले कुछ समय से ज्यादा पसंद नहीं आ रहा था। इसके बाद इन दोनों रेसलर्स ने हील टर्न लिया और फैंस अब इनकी स्टोरीलाइन को पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36 के बाद 5 सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस के साथ जुड़कर अपने करियर को बचा सकते हैं

#2 हील टर्न लेने से उन्हें क्राउड की प्रतिक्रिया प्राप्त होगी

रोमन रेंस
रोमन रेंस

पिछले साल रोमन ने अपनी ल्यूकीमिया बीमारी के ठीक होने के बाद WWE में वापसी थी और फैंस ने उन्हें बहुत ज्यादा सपोर्ट किया। इसके बाद उन्होंने रिंग में बहुत अच्छे प्रोमो कट करने के साथ ही रिंग में अच्छा काम भी किया। अगर रोमन वापस आने के बाद हील टर्न लेते हैं तो फैंस उनके मैच में दिलचस्पी लेंगे और इसके अलावा हील टर्न लेने के बाद उन्हें चैंपियनशिप मैच में भी डाला जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार जिन्हें बड़ा पुश मिलने से पहले फैंस को लग रहा था कि इनका रेसलिंग करियर ख़त्म हो गया

#1 नए विरोधी

रोमन
रोमन

रोमन रेंस के बेबीफेस की भूमिका निभाने से उन्हें बार-बार एक ही प्रकार की स्टोरीलाइन और मैच मिलते हैं। हील टर्न लेने के बाद वह कंपनी के अन्य टॉप बेबीफेस रेसलर्स के साथ मैच लड़ पाएंगे और अगर वह स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा होते है तो उन्हें डेनियल ब्रयान जैसे बेहतरीन रेसलर्स के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

इसके अलावा उनकी वापसी के बाद उन्हें रॉ ब्रांड में ड्राफ्ट किया जाता है तो वह केविन ओवेंस के साथ मैच लड़ सकते हैं।

यही भी पढ़ें:WWE रेसलमेनिया 36: 7 चीजें जो पूरी तरह से सही है