"मुझसे वादा किया गया था" - WWE में Roman Reigns के साथ आखिरी मैच लड़ने वाले दिग्गज का बहुत बड़ा खुलासा

roman reigns goldberg big statement
दिग्गज ने रोमन रेंस के साथ आखिरी मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE: गोल्डबर्ग (Goldberg) ने साल 2016 में WWE में वापसी की थी, जिसके बाद उन्होंने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और द अंडरटेकर (The Undertaker) समेत कई टॉप सुपरस्टार्स के साथ काम किया। उन्होंने आखिरी मैच एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2022) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ लड़ा था। अब उन्होंने खुलासा किया है कि आखिरी मैच लड़ने से पूर्व कंपनी ने उनके साथ एक अनोखी डील की थी।

Chicago Sports पॉडकास्ट पर गोल्डबर्ग ने खुलासा किया कि आखिरी मैच लड़ने से 3 हफ्ते पहले उन्हें COVID हो गया था। उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के लिए हामी इसलिए भरी थी क्योंकि उन्हें एक और मैच दिए जाने का वादा किया गया था।

Goldberg ने कहा:

"अपने करियर के अंतिम महीनों में मैंने वो सब किया जो मुझसे करने के लिए कहा गया था। वो एक अलग तरह की डील थी। मैंने COVID होते हुए भी काम किया था। मैं अपने आखिरी मैच की बात करूं तो उससे 3 हफ्तों पहले मुझे COVID हो गया था, जिसके बावजूद मैंने मैच लड़ने के लिए हामी भरी थी। मैंने रोमन के साथ मैच केवल इसलिए लड़ा था क्योंकि मुझे एक और बड़ा मैच दिए जाने का वादा किया गया था।"

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर ने Goldberg की आलोचना की

गोल्डबर्ग अपने रेसलिंग करियर के शुरुआती सालों में ही बहुत बड़े सुपरस्टार बन गए थे। उन्होंने WWE में आने से पहले WCW में कई चैंपियनशिप जीती थीं, वहीं आगे चलकर उन्होंने WWE में 3 बार वर्ल्ड चैंपियन बने और कई अन्य उपलब्धियां हासिल कीं

हॉल ऑफ फेमर टेड डीबियासी के अनुसार Goldberg कभी इतने बड़े सुपरस्टार बनने के हकदार नहीं थे। उन्होंने कहा:

"मैं व्यक्तिगत तौर पर कहूं तो मुझे गोल्डबर्ग से कोई दिक्कत नहीं है। मैं नहीं मानता कि कंपनी में जो पोजिशन उन्हें दी गई वो उसके हकदार थे। मुझे उनसे कोई परेशानी नहीं है और उम्मीद करता हूं कि उनका जीवन आगे भी अच्छा रहे। मौका मिलने पर कोई भी उसका फायदा उठाना चाहेगा और उन्होंने भी ऐसा ही किया। जहां तक रेसलिंग की बात है, वो एक बेहतरीन टैलेंट हैं लेकिन मेरे अनुसार उन्हें वो पोजिशन नहीं मिलनी चाहिए थी।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now