WWE SummerSlam 2024 में यह Superstar करेगा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की बादशाहत खत्म, हुई चौंकाने वाली भविष्यवाणी

WWE सुपरस्टार को लेकर हुई भविष्यवाणी
WWE सुपरस्टार को लेकर हुई भविष्यवाणी

Damian Priest Possibly Losing Title at WWE SummerSlam: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) की बादशाहत आने वाले समरस्लैम (SummerSlam) में खत्म हो जाएगी। यह कहना है WWE एनालिस्ट सैम रॉबर्ट्स (Sam Roberts) का और उन्होंने यह विचार अपनी पॉडकास्ट में साझा किए हैं।

सैम रॉबर्ट्स ने अपनी NotSam Wrestling पॉडकास्ट में साथ ही बताया कि डेमियन वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप किसके खिलाफ हारेंगे। यह नाम चौंका सकता है लेकिन सभी को मालूम है कि वह कौन से रेसलर हैं। इसके बारे में बात करते हुए सैम ने अपनी पॉडकास्ट में कहा,

"मुझे लगता है कि हमें डेमियन प्रीस्ट के हाथों ड्रू मैकइंटायर स्कॉटलैंड में हारते हुए दिख रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ड्रू मैकइंटायर को सीएम पंक के चलते Clash at the Castle में यह वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मौका खोना पड़ेगा और इससे बड़ा बवाल क्या ही होगा। अब पंक वह सब कर चुके होंगे, जिससे पूर्व WWE चैंपियन की जिंदगी खराब हो सके। अगर हम SummerSlam को बड़ा कर रहे हैं, जैसा हम कह रहे हैं तो ड्रू मैकइंटायर vs सीएम पंक मैच होना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा

"हम क्यों ना डेमियन प्रीस्ट को लंबा टाइटल रन दें, ताकि यह लगे कि वह इसे असलियत में जीते हैं ना कि किसी गलती के कारण Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करके। एक रियल चैंपियन के तौर पर, जहां वह WrestleMania से SummerSlam तक चैंपियन थे। जब उनके रन की स्थापना हो रही हो और हम उसे मान रहे हैं कि यह एक असली रन है तो उसी समय उनके सामने आ जाती है उनके जीवन की सबसे बड़ी चुनौती और यह SummerSlam में होगी। गुंथर द्वारा डेमियन प्रीस्ट को हरा दिया जा सकता है। गुंथर SummerSlam में नए चैंपियन बन सकते हैं।"
youtube-cover

डेमियन प्रीस्ट WWE SummerSlam तक सबकुछ हार चुके होंगे

सैम रॉबर्ट्स को लगता है कि WWE SummerSlam तक डेमियन प्रीस्ट सिर्फ टाइटल ही नहीं बल्कि बाकी भी बहुत कुछ खो देंगे। उन्होंने अपनी पॉडकास्ट में इसपर बात की और स्पष्ट रूप से कहा कि काफी कुछ बदलने वाला है। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है डेमियन प्रीस्ट, रिया रिप्ली के साथ जाएंगे। लिव मॉर्गन हर उस चीज को तोड़ने की कोशिश करेंगे, जो रिया को पसंद है लेकिन वह प्रीस्ट को नहीं तोड़ पाएंगी।"