WWE ने WrestleMania 40 के लिए बहुत बड़े गिमिक मैच का किया ऐलान, 6 Superstars के बीच मेनिया के मंच पर होगी खतरनाक जंग

WWE WrestleMania 40 में होगा जबरदस्त मैच
WWE WrestleMania 40 में होगा जबरदस्त मैच

Nick Aldis: WWE WrestleMania 40 का आयोजन कुछ ही दिन बाद होगा। मैच कार्ड में एक से बढ़कर एक धमाकेदार मुकाबले डाले गए हैं। अब एक और जबरदस्त मुकाबले को जोड़ दिया गया है। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) ने बहुत बड़े मैच का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है।

आपको बता दें WrestleMania 40 नाईट 2 में द प्राडड और The Final Testament के बीच सिक्स मैन फिलाडेल्फिया स्ट्रीट फाइट मैच होगा। बॉबी लैश्ले, मोंटेज़ फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस इस बार मेनिया के मंच पर कैरियन क्रॉस, एकम और रेज़ार का सामना करेंगे। मुकाबले का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है।

पिछले कुछ समय से द प्राडड और The Final Testament के बीच ब्लू ब्रांड में जबरदस्त राइवलरी चल रही है। अब WrestleMania 40 में एक धमाकेदार मैच के साथ इस राइवलरी का अंत होगा। बॉबी लैश्ले और कैरियन क्रॉस के ऊपर सभी की नज़रें रहेंगी। दोनों इस समय अपने-अपने ग्रुप के साथ मिलकर जबरदस्त काम कर रहे हैं।

वैसे कुछ दिन पहले Wrestling Observer Newsletter ने अपनी रिपोर्ट में इस मैच के बारे में बता दिया था। कहा गया था कि बहुत जल्द कंपनी द्वारा इस मुकाबले का ऐलान कर दिया जाएगा। रिपोर्ट में कही गई बात एकदम सच निकली और अब फैंस WrestleMania 40 में एक एक्शन पैक्ड मैच के गवाह बनेंगे।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने नाईट 1 और नाईट 2 में होने वाले मुकाबलों का किया ऐलान

ट्रिपल एच ने फैंस को साफ-साफ बता दिया है कि नाईट 1 और नाईट 2 में कौन-कौन से मुकाबले होंगे। नाईट 1 में फैंस को तीन चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेंगे। वहीं नाईट 2 में चार चैंपियनशिप मुकाबले देखने को मिलेंगे।

नाईट 1 के मेन इवेंट में सबसे बड़ा मुकाबला रोमन रेंस और द रॉक का होगा। ये दोनों टैग टीम मैच में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना करेंगे। वहीं नाईट 2 के मेन इवेंट में रोमन अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी के खिलाफ डिफेंड करेंगे। फैंस को मेगा इवेंट में दो सिंगल्स मुकाबले भी देखने को मिलेंगे। नाईट 1 में जे उसो और जिमी उसो के बीच मुकाबला होगा। वहीं नाईट 2 में एलए नाइट का सामना एजे स्टाइल्स करेंगे।