WWE ने SmackDown के अगले एपिसोड के लिए किए बड़े ऐलान, The Rock को भी किया जा रहा है एडवर्टाइज

Ujjaval
WWE SmackDown के अगला शो के लिए कुछ ऐलान हुए
WWE SmackDown के अगला शो के लिए कुछ ऐलान हुए

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का हालिया एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इसे आसानी से साल 2024 का अब तक का सबसे बढ़िया शो माना जा सकता है। WWE ने इस एपिसोड द्वारा अगले हफ्ते के लिए कुछ जबरदस्त चीज़ों का ऐलान कर दिया है।

WWE ने ऐलान किया है कि SmackDown के अगले एपिसोड में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल की वापसी होने वाली है। वो इस हफ्ते शो का हिस्सा नहीं बने थे लेकिन अगले हफ्ते आकर वो बवाल मचा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी द्वारा बॉबी लैश्ले और कैरियन क्रॉस के बीच सिंगल्स मैच का भी ऐलान देखने को मिल गया है।

ऑल माइटी की काफी समय से कैरियन क्रॉस के साथ दुश्मनी चल रही है। आखिर उनके बीच सिंगल्स मैच होने वाला है। SmackDown के हालिया एपिसोड की शुरुआत में द रॉक ने बता दिया कि वो अगले ब्लू ब्रांड के शो का हिस्सा भी बनने वाले हैं। ऐसे में पीपल्स चैंपियन की अपीयरेंस पर भी फैंस की नज़र रहने वाली है। उन्हें एडवर्टाइज भी किया जा रहा है।

द रॉक ने रोमन रेंस के साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को टैग टीम मैच लड़ने के लिए चैलेंज किया है और इसमें कुछ शर्तें जुड़ी हुई हैं। ग्रेट वन ने बताया कि अगले हफ्ते SmackDown में उन्हें अमेरिकन नाईटमेयर और द विजनरी से चैलेंज का जवाब चाहिए। ऐसे में सैथ और कोडी भी अगले ब्लू ब्रांड के शो का हिस्सा बनेंगे।

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में हो सकता है बड़ा टैग टीम मैच

SmackDown के हालिया एपिसोड में रैंडी ऑर्टन और ऑस्टिन थ्योरी के बीच मैच देखने को मिला था। इसी बीच ग्रेसन वॉलर ने कुछ मौकों पर दखल दिया। रैंडी ने उन्हें धराशाई किया और बाद में ऑस्टिन थ्योरी के मूव को काउंटर करते हुए RKO लगाया। इसी के साथ वाइपर ने पिन करते हुए बड़ी जीत अपने नाम कर ली।

रैंडी ऑर्टन पर इसके बाद ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी द्वारा हमला हुआ। कमेंट्री पर मौजूद केविन ओवेंस ने एंट्री की और रैंडी के साथ मिलकर दोनों हील स्टार्स की हालत खराब की। अब SmackDown के अगले एपिसोड में यह चीज़ पूरी तरह से संभव है कि केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन का ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर से टैग टीम मैच में सामना हो।