Create
Notifications

WWE WrestleMania में चौंकाने वाली वापसी करने वाले दिग्गज के बड़े मैच का ऐलान, पूर्व चैंपियन से होगा मुकाबला

WWE Raw में 6 साल बाद होगा कोडी रोड्स का पहला मुकाबला
WWE Raw में 6 साल बाद होगा कोडी रोड्स का पहला मुकाबला
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE WrestleMania 38 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने जबरदस्त वापसी की थी और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को हराया था। इसके बाद उन्होंने रॉ (Raw) में भी जबरदस्त प्रोमो देते हुए अपनी वापसी को यादगार बनाया था। हालांकि अब WWE ने उनके बड़े मैच का ऐलान कर दिया है और 6 साल बाद वो Raw में कोई मैच लड़ेंगे।

.@CodyRhodes is set for his first match on #WWERaw in six years this Monday on @USA_Network! @mikethemiz ms.spr.ly/6013wxRuf https://t.co/BfyWZdAikQ

WWE ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि कोडी रोड्स का मुकाबला इस हफ्ते Raw में द मिज के खिलाफ होगा। कोडी रोड्स और द मिज दोनों ही सुपरस्टार्स के पास इस समय पूरा मोमेंटम है। रोड्स ने जहां WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस को हराया था, तो दूसरी तरफ द मिज ने साल के सबसे बड़े स्टेज पर जहां लोगन पॉल के साथ मिलकर द मिस्टीरियो फैमिली को हराया था। इसके बाद पिछले हफ्ते Raw में उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो को शिकस्त दी थी।

इसी वजह से देखना होगा कि आखिर इस मुकाबले का अंत किस तरह होता है और अंत में कोडी रोड्स या फिर द मिज में किस सुपरस्टार को जीत मिलती है। इसके अलावा उम्मीद की जा सकती है सैथ रॉलिंस भी दखल देते हुए कोडी रोड्स की हार का कारण बन सकते हैं। रॉलिंस WrestleMania में मिली हार का बदला लेना चाहेंगे।

आपको बता दें कि WWE में द मिज और कोडी रोड्स का आखिरी मुकाबला जून 2013 में हुआ था। Raw में हुए उस मैच को द मिज ने सबमिशन के जरिए जीता था। इसके बाद यह दोनों सुपरस्टार्स जरूर कई मल्टी मैन का हिस्सा रहे हैं।

Drop your dream opponents for @CodyRhodes in the comments ⬇️ https://t.co/628GghxmRJ

WWE Raw के लिए किए गए हैं और भी खास ऐलान

Raw में सिर्फ कोडी रोड्स और द मिज के बीच मुकाबला ही नहीं होगा, बल्कि साशा बैंक्स और नेओमी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। एजे स्टाइल्स का मुकाबला डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ होने वाला है। WWE दिग्गज ऐज भी इस मैच में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

साथ ही पिछले हफ्ते MVP ने बॉबी लैश्ले को धोखा दिया था और ओमोस के साथ आ गए थे। इस हफ्ते MVP लॉन्ज का स्पेशल एपिसोड देखने को मिलने वाला है और इसमें वो अपने एक्शन के ऊपर सफाई दे सकते हैं। इसके अलावा भारतीय सुपरस्टार वीर महान भी एक्शन में दिखाई देंगे। बैकी लिंच की भी वापसी देखने को मिल सकती है और इसी वजह से फैंस किसी भी हालत में इस हफ्ते के Raw के एपिसोड को मिस नहीं कर सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...