WWE ने SmackDown में दिग्गज की वापसी का किया ऐलान, WrestleMania XL के लिए बहुत बड़ा मैच होगा अनाउंस?

WWE
WWE SmackDown में होगी हॉल ऑफ फेमर की वापसी

WWE: स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया शो में WWE ने ऐलान किया कि ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में दिग्गज स्टार रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की वापसी होगी। हॉल ऑफ फेमर ने काफी समय तक एक्शन से दूर रहने के बाद 1 मार्च को हुए SmackDown में चौंकाने वाली वापसी की थी और वो सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) की हार का कारण बने थे।

सैंटोस इस्कोबार के कारण ही रे मिस्टीरियो चोटिल हुए थे और उन्हें यहां तक कि Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट को भी मिस करना पड़ा था। पिछले हफ्ते जब सैंटोस और कार्लिटो का मैच हो रहा था, तभी रे ने बैसाखी के जरिए एंट्री की थी और फिर अपने दुश्मनों पर हल्ला बोला।

हाल ही में ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जरूर रे नज़र नहीं आए और इस बीच ड्रैगन ली का सामना एंजल के खिलाफ हुआ। इसमें ली ने जीत तो दर्ज की, लेकिन मैच के बाद उनकी हालत खराब की गई। मैच के बाद लिगाडो डेल फैंटासमा के मेंबर्स ने ली के ऊपर जबरदस्त तरीके से अटैक कर दिया था, लेकिन हैरान करने वाली बात यह थी कि ली को बचाने के लिए LWO का कोई भी मेंबर नहीं आया था। इसके कुछ समय बाद ही WWE ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया कि रे अगले हफ्ते वापसी करेंगे और उम्मीद की जा सकती है कि वो सैंटोस इस्कोबार के खिलाफ अपनी दुश्मनी को आगे लेकर जाएंगे।

रे अपने ऊपर हुए अटैक के बारे में बात कर सकते हैं और इसमें सैंटोस इस्कोबार का भी दखल देखने को मिल सकता है। हालांकि, देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी WrestleMania 40 में रे मिस्टीरियो vs सैंटोस इस्कोबार मैच बुक करती है या LWO vs लिगाडो डेल फैंटासमा के बीच मल्टी मैन मैच देखने को मिलता है। अगले हफ्ते जरूर स्थिति काफी हद तक साफ हो सकती है।

WWE WrestleMania में रे मिस्टीरियो ने आखिरी बार किसका सामना किया था?

रे मिस्टीरियो के लिए WrestleMania 39 काफी यादगार रहा था। पहले उन्हें Hall of Fame में शामिल किया गया था और इसके बाद उन्होंने साल के सबसे बड़े इवेंट में अपने ही बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना किया था। बाप-बेटे के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था, जिसे अंत में रे मिस्टीरियो ने ही जीता था।

Quick Links