WWE SmackDown में दिग्गज ने करीब 4 महीने बाद की चौंकाने वाली वापसी, अपने सबसे बड़े दुश्मन पर किया जोरदार हमला और दोस्त को दिलाई धमाकेदार जीत

रे मिस्टीरियो की इस हफ्ते WWE SmackDown में वापसी हुई
रे मिस्टीरियो की इस हफ्ते WWE SmackDown में वापसी हुई

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते दिग्गज ने करीब 4 महीने बाद वापसी करते हुए फैंस को सरप्राइज दिया। बता दें, स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड में सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) vs कार्लिटो (Carlito) का स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला। इस मुकाबले के दौरान रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने वापसी करते हुए अपने सबसे बड़े दुश्मन पर जोरदार हमला किया और कार्लिटो को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

स्ट्रीट फाइट मैच होने की वजह से इस मुकाबले में हथियारों का इस्तेमाल करने की छूट थी। यही कारण है कि सैंटोस इस्कोबार और कार्लिटो ने इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद चीज़ों का एक-दूसरे के खिलाफ जमकर हथियार के रूप में इस्तेमाल किया। यही नहीं, कार्लिटो मैच में सैंटोस के सिर पर स्टील चेयर से हमला करते हुए भी दिखाई दिए जो कि अब WWE में शायद ही कभी देखने को मिलता है। वहीं, मैच के अंतिम पलों में इस्कोबार ने एंजल गार्जा & हम्बर्टो कारिलो की मदद से दिग्गज को हराना चाहा।

इसके बाद रे मिस्टीरियो ने बैसाखी के साथ एरीना में एंट्री की और ऐसा लगा कि वो अभी भी चोटिल हैं। हालांकि, उन्होंने बैसाखी से एंजल & हम्बर्टो पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी। जल्द ही, वो रिंग में गए जहां कार्लिटो ने सैंटोस इस्कोबार को बैकब्रेकर दे दिया और जल्द ही, रे मिस्टीरियो ने सैंटोस को 619 मूव दे दिया। इसके बाद कार्लिटो ने सैंटोस को टेबल पर पटककर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

WWE में Rey Mysterio का यूएस टाइटल रन अंत होने के पीछे Santos Escobar का बड़ा हाथ रहा था

youtube-cover

रे मिस्टीरियो ने Crown Jewel 2023 में लोगन पॉल के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस मुकाबले के दौरान सैंटोस इस्कोबार ने लोगन के साथी को उन्हें ब्रास नकल देने से रोका था। हालांकि, सैंटोस ने ब्रास नकल रिंग में रख दी थी। जल्द ही, लोगन ने उस ब्रास नकल से रे को पंच जड़कर पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

इसके बाद SmackDown के एक एपिसोड के दौरान कार्लिटो ने मिस्टीरियो की हार का जिम्मेदार इस्कोबार को बताया था। इस वजह से ये दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बन गए। इसके बाद मेक्सिकन स्टार ने मिस्टर 619 पर हमला करते हुए उनके साथ भी दुश्मनी की शुरूआत कर ली थी।