WWE ने मौजूदा चैंपियन की वापसी का ऐलान किया, 2024 में नई दुश्मनी की होगी शुरुआत?

..
मौजूदा आईसी चैंपियन हैं गुंथर
WWE में साल 2024 में पहली बार दिखाई देंगे गुंथर

Gunther: WWE में साल 2024 में अभी तक रॉ (Raw) के दो एपिसोड हो चुके हैं और इन दोनों में ही मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) नहीं दिखाई थे। अब WWE ने गुंथर के वीकली प्रोग्रामिंग में वापसी पर अपडेट दिया है और रिंग जनरल को लेकर बहुत बड़ा ऐलान किया है।

गुंथर ने WrestleMania 38 के बाद अपना मेन रोस्टर रोस्टर डेब्यू किया था। थोड़े ही दिनों बाद वो रिकोशे को हराकर नए आईसी चैंपियन बन गए थे। वो WWE के इतिहास के आज तक के सबसे लंबे समय तक बने रहने वाले आईसी चैंपियन हैं। उन्हें अभी चैंपियन बने 577 दिन हो चुके हैं। अपने इस ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन के दौरान गुंथर ने अपनी आईसी चैंपियनशिप को शेमस, ड्रू मैकइंटायर जैसे कई टॉप स्टार्स के खिलाफ सफलतापूर्वक डिफेंड किया है

लंबे समय तक लगातार परफ़ॉर्म करने के बाद रिंग जनरल ने नाम से मशहूर गुंथर ने कुछ हफ्ते पहले ऐलान किया था कि वो WWE से थोड़े समय का ब्रेक ले रहे हैं। गुंथर ने अपने बेटे के जन्म के कारण कंपनी से ब्रेक लिया था। इस दौरान उनके इम्पीरियम ग्रुप के साथी जियोवानी विंची को चोट का सामना करना पड़ा था। हालिया रेड ब्रांड शो में WWE ने ऐलान किया कि Raw के अगले हफ्ते होने वाले शो में मौजूदा आईसी चैंपियन वापसी करेंगे।

गुंथर जब आखिरी बार WWE में दिखाई दिए थे, तो उन्होंने द मिज़ को हराकर आईसी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था। अब उम्मीद की जा सकती है कि साल 2024 में वापसी के साथ उनकी नई दुश्मनी की शुरुआत हो सकती है।

WWE Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड में देखने मिलेंगे कुछ शानदार मैच

WWE Raw के हालिया एपिसोड में कई बेहतरीन चीजें देखने मिली थी। इस एपिसोड में अगले हफ्ते होने वाले रेड ब्रांड शो के लिए कुछ मैचों का ऐलान भी किया गया है। Raw में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और जिंदर महल का सैगमेंट देखने को मिला था। सैगमेंट के दौरान दोनों स्टार्स के बीच काफी तनाव देखने मिला था। WWE ने ऐलान किया कि अगले हफ्ते सैथ अपनी चैंपियनशिप को महल के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

कुछ ही दिन पहले द मिज़ और आर ट्रुथ का लंबे समय बाद रीयूनियन देखने मिला था। आगामी रेड ब्रांड शो एपिसोड में मिज़-ट्रुथ का मुकाबला मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस से होगा। इसके साथ ही DIY (टॉमैसो चैम्पा और जॉनी गार्गानो) का मुकाबला द जजमेंट डे ग्रुप के जेडी मैकडॉना और डॉमिनिक मिस्टीरियो से होगा।