WWE ने आईसी चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, दिग्गज कर पाएगा ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत?

..
मौजूदा आईसी चैंपियनशिप के लिए होगा बड़ा मुकाबला
WWE Raw में अगले हफ्ते होगा आईसी चैंपियनशिप मैच

Gunther: साल 2022 में WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू करने वाले मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) ने अपने डॉमिनेंट प्रदर्शन से यह साफ कर दिया है कि वो अगले मेगास्टार हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में अपनी एंट्री का ऐलान किया था। अब अगले हफ्ते होने वाले Raw में उन्हें बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

हालिया Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दे रहे थे। इसी दौरान मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर का दखल देखने को मिला। हालांकि, सैगमेंट के अंत में न्यू डे और इम्पीरियम मेंबर्स (जियोवानी विंची और लुडविग काइजर) के बीच बड़ा बवाल देखने को मिला। इसके बाद दोनों टीमोंं के बीच मैच बुक किया गया। यह मैच डबल काउंटआउट के जरिए खत्म हुआ।

बैकस्टेज जे उसो, न्यू डे के साथ दिखे थे। इसी बीच इंटरव्यूअर ने न्यू डे से बात की थी। न्यू डे मेंबर कोफी किंग्सटन ने कहा कि साल 2024 में केवल जे उसो ही सिंगल्स चैंपियनशिप पर निशाना नहीं साध रहे हैं, वो भी फिर से चैंपियन बनना चाहते हैं। फिर कोफी ने अगले हफ्ते होने वाले Raw में गुंथर को आईसी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया और उनकी हालत खराब करने की चेतावनी भी दी थी। कंपनी ने भी इस मुकाबले को ऑफिशियल कर दिया है।

गुंथर कंपनी के इतिहास में सबसे ज्यादा समय तक बने रहने वाले आईसी चैंपियन हैं। उन्होंने आईसी चैंपियन के रूप में 591 दिन के आंकड़े को पार कर लिया है। कोफी ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं। निश्चित ही वो रिंग जनरल के ऐतिहासिक टाइटल रन के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। बता दें कि गुंथर उसके पहले मेंस Royal Rumble 2024 मैच का हिस्सा बनेंगे।

WWE Raw में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rolins ने अपनी चोट पर दिया अपडेट

हालिया Raw के एपिसोड की शुरुआत मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के सैगमेंट के साथ हुई जहां उन्होंने अपनी चोट पर अपडेट दिया था। सैथ ने कहा कि पिछले हफ्ते जिंदर महल को मूनसॉल्ट मूव लगाते समय उन्हें घुटने में चोट लग गई थी। विजिनरी ने कहा कि उन्हें MCL में ग्रेड टू टियर होने के साथ-साथ टॉर्न मेनिस्कस भी हुआ है। सैथ ने कहा कि सर्जरी के बाद उन्हें 4-5 महीने तक WWE से दूर रहना पड़ सकता है। हालांकि, इसके बावजूद रॉलिंस ने WrestleMania 40 में अपने टाइटल को डिफेंड करने का दावा किया।