WWE SmackDown के नए Superstar के WrestleMania मैच का हुआ ऐलान, साल के सबसे बड़े इवेंट में दिखेगा 6 जबरदस्त रेसलर्स का जलवा 

WWE WrestleMania 40 में होगा बड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 40 में होगा बड़ा मुकाबला

WrestleMania 40: WWE WrestleMania 40 के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इस बीच WWE ने एक और धमाकेदार मुकाबले का ऐलान कर दिया है। फैंस को इस मेगा इवेंट में सिक्स विमेंस टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। जेड कार्गिल (Jade Cargill) को रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए उनका मैच मिल गया।

आपको बता दें WrestleMania 40 में जेड कार्गिल, बियांका ब्लेयर और नेओमी का मुकाबला डैमेज कंट्रोल (ओस्का, डकोटा काई और कायरी सेन) के साथ होगा। SmackDown के मेन इवेंट में मचे बवाल के बाद कंपनी ने इस तगड़े मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

SmackDown का एपिसोड इस हफ्ते जबरदस्त रहा। जेड कार्गिल ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। उन्होंने पूरे विमेंस रोस्टर को कड़ी धमकी दी। मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर और डकोटा काई के बीच मुकाबला हुआ। दोनों ने फैंस को अच्छा मैच दिया। अंत में बियांका ने शानदार जीत हासिल की। मैच खत्म होने के बाद डैमेज कंट्रोल ने ब्लेयर और नेओमी पर हमला किया।

ऐसा लगा था कि बियांका और नेओमी की हालत खराब हो जाएगी लेकिन जेड कार्गिल ने आकर सभी को सरप्राइज कर दिया। उन्होंने डैमेज कंट्रोल के तीनों सदस्यों को अपने शानदार मूव्स लगाए और ब्लेयर, नेओमी को बचाया। कार्गिल को देखकर फैंस भी खुश हो गए थे।

जेड कार्गिल को लेकर पिछले कुछ समय से फैंस की चिंता बढ़ गई थी। फैंस ये ही सोच रहे थे कि उनका फ्यूचर आगे क्या होगा। Royal Rumble 2024 में अंतिम बार वो एक्शन में नज़र आईं थी। हालांकि, अब कंपनी ने फैंस की चिंता को दूर कर दिया है। WWE के मेगा इवेंट में कार्गिल समेत 6 जबरदस्त रेसलर्स का जलवा देखने को मिलेगा।

WWE सुपरस्टार जेड कार्गिल ने दिया था अटपटा बयान

कुछ दिन पहले कार्गिल ने X पर एक फैन के सवाल का ऐसा जवाब दिया था, जिसे सुनकर सभी हैरानी में पड़ गए थे। फैन ने रेसलिंग में उनके फ्यूचर को लेकर बात कही थी। जेड ने कहा कि वो कभी रेसलिंग करती हुई नज़र नहीं आएंगी। हालांकि, ये बात उन्होंने मजाक में कही थी।

WrestleMania 40 में जेड कार्गिल के प्रदर्शन पर सभी की नज़रें रहेंगी। बियांका ब्लेयर और नेओमी के साथ रहने से उन्हें अच्छा फायदा होगा। फ्यूचर में कार्गिल को कंपनी द्वारा बड़ा पुश देने की उम्मीद जताई जा रही है। ऐसा हुआ तो फिर ये उनके करियर के लिए बढ़िया होगा।