Create
Notifications

WWE Clash at the Castle के लिए Roman Reigns के मैच का ऐलान, 37 साल के Superstar के खिलाफ डिफेंड करेंगे अपनी चैंपियनशिप 

WWE में अब किसके खिलाफ होगा रोमन रेंस का मैच?
WWE में अब किसके खिलाफ होगा रोमन रेंस का मैच?
reaction-emoji
मयंक मेहता

Roman Reigns: WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने के बाद अब रोमन रेंस (Roman Reigns) के अगले मैच का ऐलान भी हो गया है। रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

.@WWERomanReigns retains the WWE Undisputed Universal Championship in a legendary Last Man Standing Match against @BrockLesnar at #SummerSlam!#AndStill https://t.co/pZk2tPkFVn

आपको बता दें कि इस हफ्ते हुए SmackDown के एपिसोड में शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच हुआ था, जिसमें शर्त जोड़ी गई थी कि जो भी इस मैच को जीतेगा वो Clast at the Castle में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा। इस मैच में मैकइंटायर ने जीत दर्ज की और चैंपियनशिप के लिए मौका हासिल किया।

हालांकि मैकइंटायर को अपने प्रतिद्वंदी के लिए SummerSlam 2022 का इंतजार करना था और रोमन रेंस के ब्रॉक लैसनर को हराते ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच ऑफिशियल हो गया है। Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन 3 सितंबर को कार्डिफ, वेल्स में होने वाला है। यह 30 साल बाद पहला मौका होगा जब यूके में कोई मेजर स्टेडियम शो होगा और इस शो के मेन इवेंट के ऐलान होने के बाद फैंस की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है।

WWE में काफी पुरानी है रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी?

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर की बात की जाए, तो दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी काफी ज्यादा पुरानी है। दोनों सुपरस्टार्स पहले भी कई बार एक दूसरे से भिड़ चुके हैं और जबरदस्त फैंस को हर बार देखने को मिले हैं। इन दोनों के बीच आखिरी मुकाबला इसी साल WrestleMania Backlash में हुआ था।

सिक्स मैन टैग टीम मैच में रोमन रेंस ने द उसोज के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन और रिडल (RK-Bro) की टीम को हराया था। इसके अलावा दोनों के बीच आखिरी सिंगल्स मुकाबला साल 2020 में हुए Survivor Series में हुआ था, जहां रोमन रेंस ने जीत दर्ज की थी। वो चैंपियन vs चैंपियन मुकाबला हुआ था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर कई मौकों पर सिंगल्स मैचों में आमने-सामने आ चुके हैं, लेकिन कभी भी 37 साल के ड्रू मैकइंटायर को जीत नहीं मिली है। हालांकि वो इस रिकॉर्ड को Clash at the Castle में बदलना चाहेंगे और साथ ही उनकी नजर रोमन रेंस की 700 से ऊपर दिनों की बादशाहत को खत्म करने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...