WWE में Money in the Bank से कुछ घंटों पहले होगा बहुत बड़ा चैंपियनशिप मैच, WrestleMania में इतिहास रचने वाले स्टार्स की बादशाहत होगी खत्म?

Ujjaval
WWE SmackDown के अगले शो में होगा टाइटल मैच (Photo: WWE.com)
WWE SmackDown के अगले शो में होगा टाइटल मैच (Photo: WWE.com)

WWE Tag Team Championship Match Announced: WWE SmackDown के अगले एपिसोड के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान देखने को मिल गया है। ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) और ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) अपनी चैंपियनशिप को DIY के खिलाफ Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट से कुछ घंटों पहले दांव पर लगाते हुए नज़र आएंगे। फैंस का इंतजार आखिर पूरा होगा और संभावित तौर पर नए चैंपियन देखने को मिल सकते हैं।

SmackDown ब्रांड में काफी हफ्तों से DIY की जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा की ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। लगातार थ्योरी और वॉलर ने टाइटल मैच की मांग को अस्वीकार किया लेकिन अब जाकर DIY के पास मौका होगा। अगले हफ्ते DIY का सामना थ्योरी और वॉलर से WWE टैग टीम टाइटल के लिए देखने को मिलेगा।

ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर ने WrestleMania XL में इतिहास रचते हुए चैंपियनशिप जीती थी। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन बढ़ गई है और इसी वजह से लग रहा है कि SmackDown के अगले एपिसोड में दोनों की बादशाहत खत्म हो जाएगी। खैर, फैंस को जरूर एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा।

WWE SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड में होंगे दो और टैग टीम मैच

SmackDown के अगले एपिसोड में टैग टीम चैंपियनशिप मैच के अलावा WWE द्वारा दो अन्य मुकाबलों का भी ऐलान किया गया है। आपको बता दे कि ब्लू ब्रांड के हालिया शो में बैकस्टेज प्रिटी डेडली और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच बहस देखने को मिली थी। यहां से मोंटेज़ फोर्ड ने टैग टीम मैच का प्रस्ताव रखा था। अब अगले हफ्ते के शो में दोनों टॉप टीमें आमने-सामने होंगी।

कंपनी ने SmackDown के अगले एपिसोड में जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर vs कैंडिस लेरे और इंडी हार्टवेल मैच भी ऑफिशियल कर दिया है। ब्लू ब्रांड के आखिरी शो में इंडी हार्टवेल के दखल के चलते कार्गिल का Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बनने का सपना चकनाचूर हो गया। इसके बाद जेड के दखल के चलते इंडी को अपने क्वालीफाइंग मैच में हार मिली। इसी कारण दोनों टीमों के बीच मैच ऑफिशियल किया गया है। यहां उनके पास एक-दूसरे से बदला लेने का मौका होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now