WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए बहुत बड़े टाइटल मैच का किया ऐलान, मुकाबले में जोड़ी गई बहुत बड़ी शर्त

Pankaj
WWE Raw में अगले हफ्ते फैंस को आएगा मजा
WWE Raw में अगले हफ्ते फैंस को आएगा मजा

Raquel Rodriguez: Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में WWE ने ऐलान किया कि रिया रिप्ली (Rhea Ripley) अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को राकेल रॉड्रिगेज (Raquel Rodriguez) के खिलाफ डिफेंड करेंगी।

कुछ दिन पहले Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में भी दोनों के बीच मुकाबला हुआ था। मुकाबला बहुत ही शानदार रहा था। अंत में रिप्ली ने अपने टाइटल को रिटेन किया था। इस मुकाबले में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने दखलअंदाजी की थी। इस वजह से ही रिप्ली को जीत मिली।

Raw में राकेल रॉड्रिगेज ने चेल्सी ग्रीन को तुरंत हरा दिया और रिया रिप्ली को एक संदेश भेजा। उन्होंने घोषणा की कि वह अगले सप्ताह रेड ब्रांड पर विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए द जजमेंट डे सदस्य का सामना करेंगी और डॉमिनिक मिस्टीरियो को रिंगसाइड से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।

इसका मतलब है कि मौजूदा NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन अपनी Mami को अपना टाइटल खोने से नहीं रोक पाएंगे। राकेल रॉड्रिगेज रोस्टर में एकमात्र विमेन हैं जो रिया रिप्ली को टक्कर देने और उसके साथ फाइट करने के लिए काफी बड़ी और मजबूत है। अगले हफ्ते फैंस को अब तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

राकेल रॉड्रिगेज के पास इस बार चैंपियन बनने मौका होगा। अगर वो रिप्ली को हराएंगी तो फिर उनके करियर के लिए ये अच्छी बात होगी। रिप्ली ने WrestleMania 39 में शार्लेट फ्लेयर को हराकर टाइटल जीता था। इसके बाद से उनका टाइटल रन जबरदस्त चल रहा है।

आप सभी को पता है कि कंपनी द्वारा Raw में इस समय जजमेंट डे ग्रुप को पुश दिया जा रहा है। रिया रिप्ली भी इस फैक्शन की सदस्य हैं। उनकी वजह से डॉमिनिक मिस्टीरियो, फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को बहुत फायदा हुआ। कुछ महीने पहले मिस्टीरियो ने नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीती थी।

WWE Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में जजमेंट डे ने किया जबरदस्त काम

कंपनी ने डेमियन प्रीस्ट को पुश दिया और वो MITB ब्रीफकेस विजेता बन गए। Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में भी इस ग्रुप को सफलता मिली। प्रीस्ट और बैलर का मुकाबला सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के खिलाफ हुआ था। बैलर और प्रीस्ट ने मैच जीतकर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की। कंपनी ने जजमेंट डे के लिए आगे भी अच्छा प्लान बनाया होगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now