WWE ने SmackDown के अगले एपिसोड के लिए तीन जबरदस्त मैचों का किया ऐलान, दो पूर्व दुश्मनों की होगी भिड़ंत

Ujjaval
WWE ने SmackDown के अगले एपिसोड के लिए किया बड़ा ऐलान
WWE ने SmackDown के अगले एपिसोड के लिए किया बड़ा ऐलान

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का New Year's Revolution एपिसोड काफी ज्यादा खास साबित हुआ। इस शो में कंपनी द्वारा शानदार मैच बुक किए गए और स्टोरीलाइंस को भी आगे बढ़ाया गया। इसी शो के दौरान अगले हफ्ते के लिए तीन शानदार मैचों का ऐलान भी देखने को मिल गया है।

WWE ने SmackDown के साल के पहले एपिसोड में पहले अगले हफ्ते के लिए कुछ बड़ी चीज़ों की घोषणा की। WWE ने बताया कि दो पूर्व दुश्मन बेली और बियांका ब्लेयर के बीच SmackDown के अगले एपिसोड में सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। एक बैकस्टेज सैगमेंट में डैमेज कंट्रोल और बियांका ब्लेयर का कंफ्रंटेशन हुआ था। इसी के कारण यह मुकाबला तय हुआ।

LWO फैक्शन के जोएक्विन वाइल्ड और क्रूज़ डेल टोरो ने New Year's Revolution की शुरुआत में आकर हम्बर्टो कारिलो और एंजल गार्ज़ा पर हमला किया था। वो ब्रॉल करते हुए बैकस्टेज चले गए। इसी के चलते अगले हफ्ते दोनों टीमों के बीच मैच देखने को मिलेगा। फैंस जरूर सभी मैक्सिकन स्टार्स को आमने-सामने देखकर खुश होंगे।

ब्लू ब्रांड के आने वाले एपिसोड में ग्रेसन वॉलर और कैमरन ग्राइम्स का सिंगल्स मैच भी होगा। ब्लू ब्रांड के हालिया शो में एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान कैमरन ग्राइम्स ने लोगन पॉल की बेइज्जती की थी। इसी के चलते ग्रेसन वॉलर ने ग्राइम्स को धक्का दे दिया था। इसके बाद ऑफिशियल्स ने दखल देकर चीज़ों को आगे नहीं बढ़ने दिया। अब वॉलर और ग्राइम्स दोनों एक-दूसरे से बदला लेना चाहेंगे।

WWE SmackDown के एपिसोड द्वारा Royal Rumble 2024 के लिए भी हुए बड़े ऐलान

WWE SmackDown के New Year's Revolution इवेंट द्वारा सिर्फ अगले हफ्ते के शो ही नहीं बल्कि Royal Rumble 2024 से जुड़े कुछ बड़े ऐलान भी देखने को मिले। केविन ओवेंस ने यूएस टाइटल का नंबर 1 कंटेंडर पाने के लिए हुआ टूर्नामेंट जीता और अब अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्हें लोगन पॉल के खिलाफ टाइटल मैच मिलेगा

रोमन रेंस के कारण मेन इवेंट में एलए नाइट, रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के बीच हुए ट्रिपल थ्रेट मैच का अंत नो कॉन्टेस्ट में हुआ। निक एल्डिस ने इसी चलते ऐलान किया कि रोमन अब Royal Rumble 2024 में तीनों के खिलाफ फैटल 4 वे मैच में टाइटल दांव पर लगाएंगे। इन दोनों मुकाबलों के अलावा बियांका ब्लेयर ने विमेंस Royal Rumble मुकाबले में अपनी एंट्री की घोषणा की।