WWE Clash at the Castle 2024 के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान, 6 Superstars रिंग में आकर मचाएंगे जबरदस्त तहलका

Ujjaval
WWE Clash at the Castle में टैग टीम चैंपियनशिप मैच होगा
WWE Clash at the Castle में टैग टीम चैंपियनशिप मैच होगा

Womens Tag Team Championship Match Announced: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) का मैच कार्ड काफी शानदार लग रहा है। WWE ने अब इस शो के लिए एक और मैच का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप इस शो में दांव पर लगने वाली हैं। इस टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा।

जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर के पास विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप है। शेना बैज़लर-ज़ोई स्टार्क और आईला डौन-एल्बा फायर लगातार विमेंस टैग टीम चैंपियन बियांका और जेड को निशाना बनाती आई हैं। Raw में इन चारों स्टार्स ने ब्लेयर और कार्गिल पर हमला किया था। SmackDown के हालिया शो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर ने इंडी हार्टवेल और कैंडिस लेरे पर बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद शेना बैज़लर-ज़ोई स्टार्क और आईला डौन-एल्बा फायर ने टैग टीम चैंपियंस पर हमला किया। बाद में यह दोनों टीमें आपस में लड़ने लगीं। इसी बीच बियांका और जेड ने खुद को रिकवर किया। दोनों ने मिलकर इन चारों स्टार्स को धराशाई किया।

WWE SmackDown में बैकस्टेज जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर ने निक एल्डिस से मुलाकात की। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ऐलान किया कि वो Clash at the Castle में अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप दांव पर लगाने वाली हैं। इसी बीच उन्होंने बताया कि वो ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा होंगी, जहां उनके सामने शेना बैज़लर-ज़ोई स्टार्क और आईला डौन-एल्बा फायर रहेंगी। WWE ने भी मैच से जुड़ा पोस्टर जारी करके इस जबरदस्त मैच को ऑफिशियल किया। यह सभी स्टार्स रिंग में आकर तहलका मचा सकती हैं।

बियांका ब्लेयर और जेड कार्गिल ने WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप कब जीती थी?

जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर ने WrestleMania XL में एक टैग टीम मैच में साथ काम किया था। इसके बाद से ही दोनों ने विमेंस टैग टीम डिवीजन में कदम रखा और Backlash France में उन्हें चैंपियनशिप मैच मिला। उन्होंने कायरी सेन और ओस्का को विमेंस टैग टीम टाइटल के लिए चुनौती दी। यह मैच बेहतरीन रहा। जेड और ब्लेयर ने तालमेल दिखाते हुए बड़ी जीत दर्ज की और नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बन गई हैं। इसके बाद से दोनों स्टार्स ने अपना डॉमिनेंट अंदाज दिखाया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now