Create
Notifications

WWE ने Hell in a Cell के लिए दो जबरदस्त मैचों का किया ऐलान, दिग्गज Superstars मचाएंगे रिंग में धमाल?

WWE Hell in a Cell इवेंट में धमाल मचना तय है
WWE Hell in a Cell इवेंट में धमाल मचना तय है
मयंक मेहता

WWE Hell in a Cell 2022 के लिए अब एक हफ्ते से भी कम का समय रह गया है और रॉ (Raw) के एपिसोड में अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए शानदार बिल्डअप देखने को मिला। इस बीच WWE ने हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के लिए दो जबरदस्त मैचों का ऐलान कर दिया है।

एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन टीम बनाकर जजमेंट डे के ऐज, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली का सामना मिक्सड टैग टीम मुकाबले में करेंगे। इसके अलावा थ्योरी भी अपनी यूएस चैंपियनशिप को अली के खिलाफ डिफेंड करेंगे। दोनों मैचों को Raw के एपिसोड के दौरान ऑफिशियल किया गया।

अभी तक WrestleMania और WrestleMania Backlash में ऐज ने एजे स्टाइल्स को चीटिंग से शिकस्त दी है। पहले डेमियन प्रीस्ट और फिर रिया रिप्ली ने ऐज के फैक्शन को जॉइन करते हुए एजे स्टाइल्स की मुश्किल खड़ी की। इस बीच स्टाइल्स को फिन बैलर और लिव मॉर्गन का समर्थन मिला, लेकिन अभी तक जजमेंट डे ही इस फिउड में हावी होते हुए दिखाई दिए।

हालांकि Hell in a Cell में जजमेंट डे के पास कोई भी नंबर्स एडवांटेज नहीं होगा और निश्चित ही एजे स्टाइल्स और उनके साथी इस मौके का फायदा उठाना चाहेंगे। हालांकि काफी समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐज की टीम में चौथा मेंबर भी शामिल होगा और हो सकता है पिछले दो प्रीमियम लाइव इवेंट की तरह ऐज एक बार फिर चीटिंग से ही मैच जीते। जो भी हो Hell in a Cell में यह दिग्गज सुपरस्टार्स धमाल जरूर मचाएंगे।

WWE Hell in a Cell में खत्म होगी मुस्तफा अली और थ्योरी की दुश्मनी?

Raw में काफी समय से अली और थ्योरी के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है। इस बीच हर बार चीटिंग के जरिए ही थ्योरी का पलड़ा भारी देखने को मिल रहा था। इस हफ्ते Raw में भी थ्योरी ने ऐसे ही किया और चीटिंग से मुस्तफा अली को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को रिटेन किया।

हालांकि एडम पीयर्स ने आकर ऐलान किया कि विंस मैकमैहन चाहते हैं कि यूएस चैंपियनशिप के लिए फेयर मैच होना चाहिए। इसी वजह से मुस्तफा अली vs थ्योरी यूएस चैंपियनशिप के लिए Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए ऐलान कर दिया गया है। अभी थ्योरी के टाइटल हारने की उम्मीद काफी कम है और इसी वजह से थ्योरी जीत के प्रबल दावेदार होने वाले हैं और इसी के साथ इन दोनों की दुश्मनी का अंत भी हो सकता है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...