WWE Raw के अगले एपिसोड के लिए खतरनाक शर्त वाले मैच का हुआ ऐलान, दिग्गज के खिलाफ 29 साल के Superstar का मुकाबला तय

Ujjaval
WWE सुपरस्टार से होगा बैकी लिंच का मैच
WWE सुपरस्टार से होगा बैकी लिंच का मैच

Becky Lynch: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड द्वारा दिग्गज विमेंस स्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने Raw के अगले शो के लिए खतरनाक शर्त वाला मैच तय किया है। दरअसल, वो रेड ब्रांड के अगले एडिशन में ज़ोई स्टार्क (Zoey Stark) के खिलाफ फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच लड़ने वाली हैं।

Raw के आखिरी एपिसोड में बैकी लिंच का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला था। उन्होंने यहां ट्रिश स्ट्रेटस पर निशाना साधा और फिर ज़ोई स्टार्क के बारे में कुछ ऐलान करने वाली थीं। इसी बीच ट्रिश स्ट्रेटस और ज़ोई स्टार्क ने दखल दिया। ट्रिश ने जबरदस्त प्रोमो कट करके बैकी लिंच की हालत खराब करने का दावा किया।

उन्होंने खुद को इतिहास की सबसे अच्छी विमेंस स्टार बताया। बाद में जब लगा कि सैगमेंट खत्म हो गया है, ट्रिश स्ट्रेटस ने बैकी से पूछा कि उनके आने से पहले लिंच, स्टार्क के बारे में कुछ बोल रही थीं। द मैन ने बताया कि अगले हफ्ते वो 29 साल की ज़ोई स्टार्क का सामना करेंगी। उनके बीच फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच होगा।

थोड़े समय बाद ही WWE ने दोनों के मैच का आधिकारिक पोस्टर रिलीज करके इसका ऐलान किया। बैकी लिंच और ज़ोई स्टार्क पहले भी रिंग में आमने-सामने आ चुकी हैं और उनके पिछले कुछ मैच तगड़े रहे हैं। उम्मीद है कि दोनों ही रेसलर्स फॉल्स काउंट एनिवेयर की शर्त का अच्छी तरह से उपयोग करेंगी।

WWE Payback 2023 के लिए Raw स्टार Becky Lynch और Trish Stratus के मैच का हुआ ऐलान

बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस के बीच महीनों से दुश्मनी चल रही है। बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस के बीच तीन मैच भी देखने को मिल गए हैं। Night of Champions 2023 में ट्रिश ने बैकी लिंच को ज़ोई स्टार्क की इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर हरा दिया था। साथ ही बैकी लिंच को कुछ हफ्तों पहले स्ट्रेटस पर DQ द्वारा सिर्फ 8 सेकेंड्स में जीत मिली थी। पिछले हफ्ते उनका मैच डबल काउंटआउट में खत्म हुआ।

अब उनकी स्टोरीलाइन का चौथा मैच Payback 2023 में होगा। दोनों ही रेसलर्स के बीच यहां स्टील केज मैच होगा। अभी तक ज़ोई स्टार्क ने दोनों दिग्गजों के मैच में दखल दिया है और इससे बैकी को काफी नुकसान हुआ है। अब स्टील केज नियम जुड़ने से संभावित तौर पर बैकी को फायदा होगा और वो ट्रिश से बदला ले पाएंगी।