Create
Notifications

WWE SummerSlam से पहले फैंस के लिए बड़ा झटका, फेमस Superstar की चोट के कारण अहम मैच हुआ कैंसिल

WWE ने बड़ा मुकाबले को किया कैंसिल
WWE ने बड़ा मुकाबले को किया कैंसिल
Ujjaval

SummerSlam: WWE फैंस के लिए SummerSlam से पहले काफी बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रिडल (Riddle) के बीच समरस्लैम (SummerSlam) 2022 में सिंगल्स मैच नहीं होने वाला है। इस मुकाबले को रिडल की चोट के कारण आधिकारिक रूप से कैंसिल कर दिया गया है।

Raw के अंतिम एपिसोड में रिडल और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को रोमन रेंस और द उसोज़ के खिलाफ टैग टीम मैच में हार मिली थी। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने आकर रिडल पर हमला किया था और उनपर स्टील स्टेप्स पर स्टॉम्प लगाया था। इसी कारण रिडल को चोट लगी है और उन्हें अब एक्शन से दूर रहना पड़ेगा।

WWE के The Bump शो पर आधिकारिक रूप से ऐलान हुआ कि रिडल के ब्राचीअल प्लेक्सस में अटैक के बाद चोट आई है। इसी कारण वो SummerSlam में लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं। WWE ने इस बात पर जरूर गौर दिया है कि यह मैच SummerSlam के लिए कैंसिल हो गया है लेकिन आगे जाकर यह मैच दूसरे इवेंट में होगा।

यह रहा WWE का आधिकारिक ट्वीट:

दोनों ही जबरदस्त रेसलर्स हैं और इसी कारण लग रहा था कि शायद उनके बीच धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा। कई लोगों का मानना था कि यह रेसलिंग के हिसाब से SummerSlam का सबसे अच्छा मैच रहेगा।

WWE SummerSlam का मैच कैंसिल करने का असली कारण सामने आया

साफ तौर पर देखकर लग रहा है कि रिडल की चोट स्टोरीलाइन का हिस्सा है। इस बात की पुष्टि भी देखने को मिल गई है। दरअसल, Fightful Select के शॉन रॉस सैप ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि क्रिएटिव बदलों के कारण इस मैच में इंजरी एंगल जोड़ा गया है। दोनों ही सुपरस्टार्स को इसकी जानकारी Raw के दौरान ही मिली थी।

सैथ रॉलिंस और रिडल के सिंगल्स मैच के होने की उम्मीद Clash at The Castle इवेंट में है। यह इवेंट यूनाइटेड किंगडम में 3 सितंबर 2022 को देखने को मिलेगा। हालांकि, दोनों का मैच कब होता है, यह देखने लायक चीज़ होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...