Create
Notifications

WWE ने अगले हफ्ते Raw के मेन इवेंट मैच में किया बड़ा बदलाव, 4 महीने बाद दिग्गज एक्शन में नजर आएगा

अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मैच
अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने अगले हफ्ते रॉ (Raw) के मेन इवेंट में होने वाले मैच में बड़ा बदलाव कर दिया है। दरअसल WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और जेवियर वुड्स (Xavier Woods) के मैच का ऐलान मेन इवेंट के लिए किया गया था। अब इस मैच को बदल दिया गया। मेन इवेंट में अब टैग टीम मैच होगा। MVP और बॉबी लैश्ले का मुकाबला न्यू डे के साथ होगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो फैंस को अगले हफ्ते धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:WWE Rumor Roundup: Roman Reigns के यूनिवर्सल चैंपियन होने की वजह से बढ़ी समस्या, टॉप सुपरस्टार पैसों की कमी की वजह से छोड़ना चाहता था कंपनी

अगले हफ्ते WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ बदलाव

MVP को हर्ट बिजनेस के लीडर के रूप में जाना जाता है। WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को सफलता दिलाने में MVP का बहुत बड़ा हाथ रहा। फरवरी से MVP इन रिंग एक्शन में नजर नहीं आए। शैल्टन बैंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर के साथ उन्होंने मिलकर मैच लड़ा था। अब वो अगले हफ्ते एक्शन में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: WWE की चैंपियन और दिग्गज सुपरस्टार को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बॉबी लैश्ले और जेवियर वुड्स के बीच पहले भी मैच हो चुका है। इस मैच में लैश्ले ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस हफ्ते MVP के ऊपर कोफी किंग्सटन ने अटैक किया था। शो के बाद कंपनी ने लैश्ले और वुड्स के बीच रीमैच का ऐलान किया था। WWE ने इस मैच में बदलाव कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है।

ये भी पढ़ें: शोक में डूबा WWE, भारतीय मूल के दिग्गज ने विंस मैकमैहन को दिया बड़ा 'धोखा', रोमन रेंस को मिली खुली चुनौती

MVP के ऊपर सभी फैंस की नजरें रहेंगी। वो काफी समय बाद एक्शन में नजर आएंगे। लैश्ले भी इस हफ्ते नजर नहीं आए थे। लैश्ले का गुस्सा भी फैंस को इस बार देखने को मिलेगा। कोफी किंग्सटन और वुड्स ने भी अभी तक लैश्ले को काफी चुनौती दी। Raw में कुछ हफ्ते पहले लैश्ले को कोफी हरा चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...