WWE ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, Bloodline छोड़ने वाला Superstar Raw में अगले हफ्ते रचेगा इतिहास?

seth rollins jey uso next week raw
WWE Raw में अगले हफ्ते होगा धमाकेदार चैंपियनशिप मैच

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते कई दिलचस्प मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। इस बीच मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने शानदार प्रोमो कट किया, जिसके दौरान उन्होंने अगले हफ्ते अपने टाइटल डिफेंस का ऐलान किया है। रॉलिंस ने बताया कि वो Raw के अगले एपिसोड में जे उसो के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे।

रॉलिंस के प्रोमो के दौरान ड्रू मैकइंटायर का इंटरफेरेंस देखने को मिला था। मैकइंटायर ने कहा कि उन्हें जे उसो के बारे में ना सोचकर केवल वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर ध्यान लगाना होगा। रॉलिंस ने भी द स्कॉटिश वॉरियर की तारीफ की और कहा कि वो चैंपियनशिप रीमैच मिलना डिज़र्व करते हैं, लेकिन तभी रॉलिंस ने अगले हफ्ते जे उसो के खिलाफ चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया।

ये सब सुनकर मैकइंटायर गुस्से से आगबबूला हो गए और अगले ही पल मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को जोरदार हेडबट लगा दिया। मैकइंटायर का हेडबट इतना प्रभावशाली था कि उनके माथे से खून बहने लगा था। इस बीच जे उसो ने रॉलिंस को बचाने के लिए एंट्री ली। वहीं उसो ने चैंपियनशिप बेल्ट को अपने हाथ में लेकर अगले हफ्ते रॉलिंस के खिलाफ मैच को हाइप किया था

WWE Crown Jewel 2023 में Drew Mcintyre को हरा चुके हैं Seth Rollins

सैथ रॉलिंस की शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ फिउड के समाप्त होने के बाद ड्रू मैकइंटायर मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के नए चैलेंजर के रूप में उभर कर सामने आए थे। मैकइंटायर ने रॉलिंस को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया, इसी कारण उनका WWE Crown Jewel 2023 में मैच बुक किया गया था।

उनका मैच बहुत जबरदस्त एक्शन से भरपूर रहा, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे का बुरा हाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अंतिम क्षणों में रॉलिंस ने पेडिग्री और कर्ब स्टॉम्प लगाने के बाद मैकइंटायर को पिन किया था

उस मैच के बाद डेमियन प्रीस्ट ने Money in the Bank ब्रीफकेस को कैश-इन करने का प्रयास किया था, लेकिन सैमी ज़ेन ने प्रीस्ट पर हमला कर दिया था। यहां तक कि ज़ेन ब्रीफकेस को लेकर वहां से भाग गए थे। खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि रॉलिंस अगले हफ्ते अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर पाते हैं या नहीं।