Create

WWE ने SummerSlam के लिए धमाकेदार मैचों का किया ऐलान, दो बड़े दुश्मनों के बीच होगा चैंपियनशिप मुकाबला

WWE ने SummerSlam के लिए शानदार मैच तय किए हैं
WWE ने SummerSlam के लिए शानदार मैच तय किए हैं
reaction-emoji
Ujjaval

SummerSlam: WWE ने SummerSlam 2022 के लिए दो शानदार मैचों का ऐलान कर दिया है। WWE ने अपने इस इवेंट को बढ़िया बनाने पर ध्यान दिया है और इसी वजह से अच्छे मैचों का आयोजन हो रहा है। अब WWE ने एक चैंपियनशिप और सिंगल्स मैच का ऐलान कर दिया है। दोनों ही मुकाबलों पर फैंस की नजरें होंगी।

WWE ने SummerSlam के लिए बड़े मैचों का ऐलान किया

Raw के एपिसोड से थोड़े समय पहले WWE ने अपने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए बताया कि रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच अगले इवेंट में मैच होगा। दोनों के बीच पिछले कुछ हफ्तों से दुश्मनी देखने को मिल रही है और उन्होंने काफी प्रभावित किया है। दोनों के बीच बड़े इवेंट में एक सिंगल्स मैच बुक किया जाना अच्छी चीज़ है।

Seth Rollins vs Riddle is set for Summer Slam!!! #WWERAW #SummerSlam https://t.co/jyOhszVlHW

वो मिलकर अपनी रेसलिंग स्किल्स द्वारा मुकाबले को देखने लायक बना सकते हैं। इसके अलावा Raw में बियांका ब्लेयर और कार्मेला के बीच विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ। बैकी ने इस मैच से पहल ऐलान किया था कि वो टाइटल मैच की विजेता का सामना SummerSlam में करेंगी। बियांका ने कार्मेला को पराजित किया।

मैच के बाद बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच कंफ्रंटेशन हुआ। WWE ने आधिकारिक रूप से दोनों विमेंस सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam में Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच तय कर दिया है। बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए हर कोई काफी उत्साहित नजर आ रहा है। दोनों के बीच SummerSlam 2021 में भी मुकाबला हुआ था।

Bianca Belair vs. Becky Lynch at Summerslam. We’re running it back! #WWERaw https://t.co/QCYUn76QWc

उन्हें एक साल बाद फिर सिंगल्स मैच में आमने-सामने देखना रोचक रहेगा। इन दोनों मैचों के ऐलान के बाद SummerSlam का मैच कार्ड काफी बेहतर नजर आने लगा है। इस इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा।

पैट मैकेफी और हैप्पी कॉर्बिन आमने-सामने आएंगे। लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के बीच मुकाबला होने वाला है। द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच होगा और जैफ जैरेट स्पेशल गेस्ट रेफरी होंगे। बॉबी लैश्ले और थ्योरी के बीच यूएस टाइटल के लिए मुकाबला देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...