WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए किया 2 जबरदस्त मुकाबलों का ऐलान, 2-आउट-ऑफ-3 फॉल्स मैच में मचेगी तबाही?

raw 2 matches announced next week
WWE Raw के लिए 2 बड़े मुकाबलों का ऐलान

WWE: WWE Survivor Series WarGames 2023 से अगले रॉ (Raw) एपिसोड में कई दिलचस्प चीज़ें देखने को मिली थीं। शो में सीएम पंक (CM Punk) ने शानदार प्रोमो कट करते हुए बताया था कि उनकी घर वापसी हो चुकी है। अब कंपनी ने रेड ब्रांड के अगले एपिसोड के लिए 2 धमाकेदार मैचों का ऐलान किया है।

अब WWE ने ऐलान किया है कि Raw के अगले एपिसोड में नाया जैक्स और शेना बैज़लर सिंगल्स मैच में आमने-सामने आने वाली हैं। उनके अलावा DIY और द इम्पीरियम की दुश्मनी दिलचस्प मोड़ लेती जा रही है, जिनके बीच 2-आउट-ऑफ-3 फॉल्स मैच होगा।

इनके अलावा सैथ रॉलिंस पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वो Raw के अगले इवेंट में जे उसो के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। इस खबर से ड्रू मैकइंटायर बहुत निराश थे और जब वो रिंग में रॉलिंस पर हमला कर बैकस्टेज लौटे तब उनकी मुलाकात सैमी ज़ेन से हुई। उस बैकस्टेज सैगमेंट के आधार पर मैकइंटायर vs ज़ेन सिंगल्स मैच का ऐलान किया गया था।

Gunther ने बताया कि वो क्यों WWE के साथ डील साइन करने से झिझक रहे थे

गुंथर इस समय अपने आईसी टाइटल रन को इंजॉय कर रहे हैं, जो पिछले 500 दिनों से भी ज्यादा समय से चला आ रहा है। Sportskeeda Wrestling को दिए एक इंटरव्यू में गुंथर ने बताया कि वो छोटी उम्र से ही रेसलिंग को तकनीकी आधार पर समझने की कोशिश करते आए हैं, लेकिन WWE में आने के बाद वो एक बेहतर परफॉर्मर बन गए हैं।

उन्होंने कहा:

"मैं सच कहूं तो टेक्निकल रेसलिंग के कारण ही मैंने लंबे समय तक WWE से दूरी बनाए रखी थी। किसी अन्य यूरोपीय रेसलर के वहां जाने के बाद भी मेरे अंदर झिझक रहती थी। मैंने जब रेसलिंग के बारे में जाना तब मैं जापानी रेसलिंग अधिक देखा करता था। वहां केवल एंटरटेनमेंट ही नहीं बल्कि अन्य पहलुओं पर भी ध्यान दिया जाता है, लेकिन समय के साथ मैं एक बेहतर परफॉर्मर बना हूं।"

youtube-cover

गुंथर का टाइटल रन अब भी शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है और Survivor Series 2023 में उन्होंने द मिज़ के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि उनका अगला चैलेंजर कौन बनता है।