Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Backlash 2020: ऐज के खिलाफ रैंडी ऑर्टन की जीत के 5 बड़े कारण

बैकलैश 2020
बैकलैश 2020
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 15 Jun 2020, 15:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

 WWE बैकलैश में ऐज का मुकाबला रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) से हुआ। इस धमाकेदार मुकाबले में स्पीयर, RKO के साथ साथ WWE दिग्गज ट्रिपल एच की पैडग्री और द रॉक का रॉक बॉटम मूव तक देखने को मिला। WWE ने इस मैच को ग्रेटेस्ट रेसलिंग मैच एवर के रूप में एडवर्टाइज किया था।

ये भी पढ़ें-WWE Backlash रिजल्ट्स: 14 जून 2020

इस मुकाबले के देखकर लग रहा था कि दोनों ही सुपरस्टार्स जीत के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार थे। आखिरकार रेसलमेनिया 36 में ऐज के खिलाफ हार का सामना करने वाले रैंडी ऑर्टन ने बैकलैश पीपीवी में जीत दर्ज की।

फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में कंपनी इनके बीच स्टोरीलाइन जारी रखती है या नहीं, लेकिन उससे पहले एक नज़र डालते हैं बैकलैश पीपीवी में रैंडी ऑर्टन की जीत के 5 बड़े कारणों पर।

5. WWE में तीसरी बार मुकाबला बुक करने के लिए

बैकलैश में हुआ धमाकेदार मैच
बैकलैश में हुआ धमाकेदार मैच

WWE रेसलमेनिया 36 में ऐज ने रैंडी ऑर्टन को हराया था और बैकलैश पीपीवी में रैंडी ऑर्टन ने ऐज को हराकर अपनी हार का बदला ले लिया। आधिकारिक रूप से अब हम कह सकते हैं कि इनके बीच स्कोर 1-1 से बराबर हो गया है।

रैंडी ऑर्टन को इस मुकाबले में जीत के लिए बुक करने के पीछे WWE का बड़ा प्लान लगता है। ऐसा लगता है कि इनके बीच फैंस को समरस्लैम पीपीवी में फाइनल मुकाबला देखने को मिलेगा।

1 / 5 NEXT
Published 15 Jun 2020, 15:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit