3 बड़ी चीज़ें जो WWE को Backlash France को धमाकेदार बनाने के लिए करनी चाहिए 

अकंल हाउडी और अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स
अकंल हाउडी और अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स

Backlash France: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट बैकलैश (Backlash) है। WWE इस साल Backlash का आयोजन फ्रांस में कराने जा रही है। अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस प्रीमियम लाइव इवेंट में एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट मैच के विजेता के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं।

हालांकि, रोमन रेंस Backlash France का हिस्सा नहीं होने वाले हैं। यही कारण है कि WWE को इस प्रीमियम लाइव इवेंट को हिट बनाने के लिए काफी मेहनत करनी होगी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 बड़ी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को Backlash France को धमाकेदार बनाने के लिए करनी चाहिए।

3- WWE Backlash France में द उसोज़ का रीयूनियन

जिमी उसो ने पिछले साल अपने भाई जे उसो को धोखा देते हुए द ब्लडलाइन के साथ रहने का फैसला किया था। इसके बाद जे Raw में आ गए थे। SmackDown के आखिरी एपिसोड में सोलो सिकोआ ने टामा टोंगा का डेब्यू कराते हुए जिमी उसो पर खतरनाक हमला कराया था और शायद जिमी ब्लडलाइन से बाहर हो चुके हैं।

इसके बाद से ही द उसोज़ के रीयूनियन की अटकलें काफी तेज हो चुकी हैं। देखा जाए तो इन दोनों भाइयों का रीयूनियन Backlash France में कराना काफी शानदार साबित हो सकता है। फैंस काफी समय से द उसोज़ के साथ आने का इंतजार कर रहे हैं। यही कारण है कि अगर Backlash France में इन दोनों का रीयूनियन होता है तो इसकी रेसलिंग जगत में काफी चर्चा की जाएगी और इससे यह इवेंट भी यादगार बन जाएगा।

2- WWE Backlash France में कोडी रोड्स के टाइटल रिटेन करने के तुरंत बाद नया चैलेंजर देना

जैसा कि हमने बताया कि कोडी रोड्स को Backlash France में एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट मैच के विजेता के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल डिफेंड करना है। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि एजे यह मुकाबला जीतकर कोडी के खिलाफ टाइटल मैच में जगह बना सकते हैं। हालांकि, Backlash France में रोड्स के अपना चैंपियनशिप हारने की संभावना ना के बराबर है।

यह चीज़ WWE यूनिवर्स को भी काफी अच्छे से पता है। यही कारण है कि उन्हें केवल अमेरिकन नाईटमेयर द्वारा टाइटल रिटेन करने से शायद ही ज्यादा खुशी होगी। इस वजह से WWE को कोडी रोड्स के टाइटल रिटेन करने के तुरंत बाद किसी तगड़े सुपरस्टार द्वारा उनपर अटैक कराना चाहिए। इस स्थिति में ना केवल कोडी को नया चैलेंजर मिल जाएगा बल्कि अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप पिक्चर को लेकर काफी हाइप क्रिएट होगा।

1- WWE Backlash France में अंकल हाउडी के फैक्शन का डेब्यू

WWE टीवी पर पिछले कुछ समय से रहस्यमयी वीडियो क्लिप और QR कोड दिखाई दे रहे हैं। इन चीज़ों को अंकल हाउडी से जोड़कर देखा जा रहा है। याद दिला दें, दिवंगत सुपरस्टार ब्रे वायट की वापसी के बाद हाउडी का डेब्यू देखने को मिला था और वो आखिरी बार रोड टू WrestleMania 39 के बिल्ड-अप के दौरान टीवी पर दिखाई दिए थे।

अफवाहों की माने तो अंकल हाउडी अपने नए फैक्शन के साथ WWE में वापसी करने वाले हैं। देखा जाए तो WWE में मौजूदा समय में किसी सुपरनैचुरल ग्रुप की सख्त जरूरत है। यही कारण है कि WWE को ज्यादा इंतजार कराए बिना Backlash France के जरिए हाउडी का डेब्यू कराते हुए फैंस को सरप्राइज कर देना चाहिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now