WWE Backlash France के लिए Bloodline के बहुत बड़े मुकाबले का हुआ ऐलान, कट्टर दुश्मनों के खिलाफ मैच में मचाएंगे तबाही? 

इस हफ्ते WWE SmackDown का एक दृश्य
इस हफ्ते WWE SmackDown का एक दृश्य

Backlash: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस WrestleMania XL के बाद ब्रेक पर जा चुके हैं। यही कारण है कि वो Backlash France में मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं देंगे। बैकलैश फ्रांस (Backlash France) के लिए उनके फैक्शन ब्लडलाइन (Bloodline) का बड़ा मैच जरूर बुक कर दिया गया है। बता दें, इस इवेंट में ब्लडलाइन का अपने कट्टर दुश्मनों रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस से सामना होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि इस मैच में जमकर तबाही मच सकती है।

रोमन की अनुपस्थिति में सोलो सिकोआ ने ब्लडलाइन को टेकओवर कर लिया है और वो ट्राइबल चीफ की तरह व्यवहार करने लगे हैं। यही नहीं, उन्होंने टामा टोंगा का डेब्यू कराते हुए उनके द्वारा जिमी उसो पर अटैक कराके उन्हें ब्लडलाइन से बाहर कर दिया था। इसके बाद टामा ने पिछले हफ्ते केविन ओवेंस को अपने हमले का शिकार बनाया। केविन इस हफ्ते टोंगा और सोलो सिकोआ पर अटैक करके अपना बदला लेते हुए दिखाई दिए।

जल्द ही, ब्रॉल रिंग तक पहुंच गया और ओवेंस नंबर्स गेम के आगे टिक नहीं पाए। इसके बाद रैंडी ऑर्टन ने एरीना में एंट्री करते हुए ब्लडलाइन पर हमला कर दिया और हील स्टार्स को पीछे हटना पड़ा। थोड़ी देर बाद WWE दिग्गज टेडी लॉन्ग ने बैकस्टेज ऐलान किया कि Backlash France में रैंडी और केविन ओवेंस टीम बनाकर टामा टोंगा और सोलो सिकोआ का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

WWE Backlash France में सोलो सिकोआ और टामा टोंगा vs रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस मैच में किसकी होगी जीत?

WWE Backlash France में होने जा रहे सोलो सिकोआ और टामा टोंगा vs रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस टैग टीम मैच के धमाकेदार होने की संभावना है। देखा जाए तो रैंडी और केविन बड़े सुपरस्टार्स हैं। यही कारण है कि अगर मैच में कोई चीटिंग नहीं होती है तो इस मुकाबले में बेबीफेस स्टार्स की जीत की संभावना काफी ज्यादा होगी।

बता दें, WWE में काफी समय से रियल लाइफ ब्लडलाइन मेंबर जैकब फाटू के डेब्यू की अटकलें लगाई जा रही हैं। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी इस टैग टीम मुकाबले के दौरान जैकब का डेब्यू कराती है या उन्हें WWE टीवी पर देखने के लिए अभी इंतजार करना होगा।