WWE Superstar के बड़े फैसले और दिग्गज की वापसी से बैकस्टेज मौजूद लोगों को लगा शॉक, रिपोर्ट द्वारा हुआ खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज कोडी रोड्स के फैसले को लेकर अहम अपडेट
WWE दिग्गज कोडी रोड्स के फैसले को लेकर अहम अपडेट

Cody Rhodes: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में काफी बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। शो में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने ऐलान किया कि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) का रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में सामना नहीं करेंगे। इसके बाद द रॉक ने वापसी करके रोमन रेंस को कंफ्रंट किया। कई सारे फैंस रोड्स के फैसले द्वारा शॉक रह गए थे। अब इस चीज़ पर बैकस्टेज किस तरह की प्रतिक्रियाएं रही, उसका खुलासा हुआ।

Fightful Select ने कोडी रोड्स द्वारा लिए गए फैसले पर बैकस्टेज की प्रतिक्रियाओं का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि परदे के पीछे मौजूद कई लोग अमेरिकन नाईटमेयर के निर्णय द्वारा पूरी तरह सरप्राइज हो गए। उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि पहले मौजूद क्रिएटिव टीम द्वारा यह फैसला लिया गया है, जहां नए स्टार्स को पुश करने के बजाय ऐसी अजीब चीज़ें की जाती थी।

WWE दिग्गज Cody Rhodes जल्द ही लेंगे बहुत बड़ा फैसला?

कोडी रोड्स ने लगातार दूसरी बार मेंस Royal Rumble मैच जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि वो रोमन रेंस के खिलाफ अपनी स्टोरी को खत्म करना चाहते हैं। Raw के अगले एपिसोड में कोडी अपने WrestleMania प्लान्स का खुलासा करने वाले थे लेकिन वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने दखल दे दिया। रॉलिंस ने आकर अमेरिकन नाईटमेयर को उन्हें चैलेंज करने के लिए कहा।

कोडी रोड्स को सैथ द्वारा बताए गए कारणों ने प्रभावित किया और उन्होंने इस चीज़ के बारे में सोचने का मन बनाया। SmackDown के एपिसोड में भी कोडी रोड्स नज़र आए। वो यहां अपने WrestleMania विरोधी के बारे में बताने वाले थे। रोमन रेंस के सैगमेंट में कोडी रोड्स ने दखल दिया। उन्होंने आकर बताया कि वो ट्राइबल चीफ को हराकर अपनी स्टोरी का अंत करना चाहते हैं।

रोड्स ने कहा कि यह काम वो अभी नहीं करेंगे। उन्होंने WrestleMania में रोमन से लड़ने से इंकार किया और फिर अचानक द रॉक का थीम सॉन्ग बजा। उन्होंने आकर रोमन रेंस को कंफ्रंट किया। हालिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रोड्स Raw के अगले एपिसोड में WrestleMania प्लान्स और द रॉक को अपना स्पॉट देने के बारे में बात कर सकते हैं। वो संभावित तौर पर WrestleMania में सैथ रॉलिंस से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए लड़ सकते हैं।