Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown, 26 मार्च 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • क्या अच्छा था और क्या बुरा?
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:19 IST

Kofi Kingston will be competing in the WWE Championship match!

एक तरफ जहां रॉ उतना अच्छा नहीं था, वहीं ब्लू ब्रैंड का शो काफी अच्छा था। इस शो के दौरान कई बदलाव देखने को मिले क्योंकि एक तरफ जहां शार्लेट फ्लेयर आठवीं बार विमेंस चैंपियन बनीं। वहीं कोफ़ी किंग्स्टन का रैसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ने का सपना भी सच साबित हुआ। हालांकि ये तो हुई अच्छी बातें, इस शो में कुछ चीज़ें बुरी भी थीं, लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे हर उस पल के बारे में जो या तो अच्छा था या बुरा। यहां तक कि वो पल भी जो शायद अच्छा था और बुरा भी, तो आइए नज़र डालते हैं उन पलों पर।

#1 अच्छा: एक अच्छी फिनिश

कोफ़ी किंग्स्टन वाली कहानी शुरुआत से ही अच्छी थी और इस हफ्ते ना सिर्फ हमें वो पल मिला जिसकी सब देखना चाहते थे। हमने न्यू डे के बाकी दोनों रैसलर्स को भी अपना ज़बरदस्त प्रदर्शन करते हुए देखा, जिसकी वजह से सभी को मौके मिले। एक टीम जिसने लड़ने से मना कर दिया वो थी उसोज़ की टीम, जिन्होंने कहा कि वो इस टीम का सम्मान करते हैं। इसलिए वो इस कॉम्पिटिशन से खुद को बाहर करते हैं। इस पल की वजह से ये सैगमेंट और अच्छा बन गया था। जी हां कोफ़ी किंग्स्टन अब रैसलमेनिया का हिस्सा हैं।

#1 बुरा: असुका

जब एक चैंपियन अपना टाइटल हारता है तो वो इस दुःख में रहता है कि उसने टाइटल हारा है, जबकि यहां तो असुका टाइटल हारने के कुछ वक़्त बाद ही मुस्कुराती हुई न्यू डे को चीयर कर रही थीं। इसकी वजह से उनकी क्रेडिबिलिटी पर सवाल खड़े हो जाते हैं। क्या वो एक एनहांसमेंट टैलेंट हैं या फिर वाकई में एम्प्रेस ऑफ़ टूमारो जिनमें काफी दमखम था? कंपनी को इस तरह से उन्हें नहीं दिखाना चाहिए था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 27 Mar 2019, 13:50 IST
Advertisement
Fetching more content...