WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और रे मिस्टीरियो के बेटे को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान

Enter caption

WWE इस समय पूरी तरह क्लैश ऑफ चैंपियंस को बिल्ड करने में लगा हुआ है। क्लैश ऑफ चैंपियंस 27 सितंबर को होगा। इससे पहले WWE रॉ का अंतिम एपिसोड देखने को मिलेगा।WWE ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी है। कई बड़े ऐलान पहले ही कर दिए गए है। WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो इस बार हम्बर्टो कारिलो के साथ बनाकर ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच का हिस्सा होंगे। इसके अलावा दो और टीमें इसमें रहेंगी। सैथ रॉलिंस, बडी मर्फी और एंड्राडे, एंजल गार्जा भी इस मैच का हिस्सा होंगे।

ये भी पढ़ें: Clash of Champions में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जुड़ी नई शर्त, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

WWE रॉ में होगा धमाका

WWE ने ये बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। और इस मैच में घमासान होना लगभग तय है। यहां से कई मैचों का ऐलान भी क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए हो सकता है। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के बीच दुश्मनी शुरू हो गई है। लेकिन फिर भी वो इस बार टीम में रहेंगे। यहां दोनों के बीच पंगा फिर नजर आ सकता है। इसके अलावा पिछले हफ्ते एंजल गार्जा और एंड्राडे के बीच पिछले हफ्ते बैकस्टेज में झगड़ा हुआ था। मैच के दौरान भी दोनों के बीच फाइट देखने को मिल सकती है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर भी बड़ा ऐलान किया गया है। पिछले हफ्ते रॉ अंडरग्राउंड मेंं ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री की थी और सभी को पीट दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी तगड़े रेसलर हैं और उनसे लड़ना काफी मुश्किल काम है। ब्रॉन स्ट्रोमैन और डब्बा काटो के बीच यहां मुकाबला देखने को मिलेगा। काटो को हराना बहुत मुश्किल काम है। और ये काम ब्रॉन स्ट्रोमैन ही कर सकते हैं। ये खतरनाक फाइट दोनोें के बीच देखने को मिलेगी।

कीथ ली और ड्रू मैकइंटायर के बीच भी रीमैच होगा। इस मैच में पिछले मैच की तरह ही शर्त रहेगी। अगर कीथ ली जीत जाते हैं तो फिर वो रैंडी ऑर्टन की जगह क्लैश ऑफ चैंपियंस में ले लेंगे। अभी तक क्लैश ऑप चैंपियंस पीपीवी के लिए ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ तय किया गया है। रैंडी ऑर्टन अभी पूरी तरह फिट नहीं है। और इस पीपीवी को ज्यादा समय अब नहीं बचा है। कीथ ली के पास इस बार दोबारा मौका है कि वो चैंपियनशिप मैच में हिस्सा ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw की वजह से कंपनी को हुआ बहुत बड़ा नुकसान, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन के उड़ जाएंगे होश