Create
Notifications

रेट्रीब्यूशन के लिए WWE का बड़ा प्लान सामने आया

रेट्रीब्यूशन
रेट्रीब्यूशन
Neeraj sharma

रेट्रीब्यूशन WWE के सबसे नए फैक्शंस में से एक है जिसने पिछले कई हफ्तों से तबाही मचाई हुई है। इस ग्रुप के डेब्यू के दौरान रॉ एपिसोड में कई सारी अजीब सी चीजें घटित हुई थीं। जिनमें लाइट की टिमटिमाहट, सुपरस्टार्स के प्रोमोज के समय माइक की पावर चले जाना मुख्य रहे।

उसके बाद जब भी रेट्रीब्यूशन एंट्री लेने वाला होता है तो लाइट डिम होने लगती है। रॉ के अलावा स्मैकडाउन में भी वो अभी तक तबाही मचाते आए हैं और मैचों के दौरान सुपरस्टार्स पर अटैक करना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो ब्रॉक लैसनर WWE से जाने के बाद कर सकते हैं

एक WWE स्मैकडाउन एपिसोड में यहां तक कि रेट्रीब्यूशन के अटैक के कारण बिग ई और जॉन मॉरिसन का मैच स्थगित भी करना पड़ा था। मैच सही तरीके से समाप्त हो पाए इसके लिए अन्य सुपरस्टार्स रिंगसाइड पर मौजूद रहे, जिससे वो रेट्रीब्यूशन के अटैक को रोक सकें।

सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि इस ग्रुप ने WWE समरस्लैम के बिल्ड-अप में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के एक सैगमेंट में दखल देने की भी हिम्मत दिखाई थी। हालांकि बाद में फीन्ड वहां से गायब हो गए और रेट्रीब्यूशन ने उस समय WWE यूनिवर्सल चैंपियन रहे ब्रॉन स्ट्रोमैन की खूब पिटाई की।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स पर चिल्लाए विंस मैकमैहन

रिपोर्ट्स के अनुसार कई NXT सुपरस्टार्स इस ग्रुप का हिस्सा हैं। जिनमें डियो मैडिन और मिया यिम जैसे बड़े WWE NXT सुपरस्टार्स का नाम लगातार सामने आ रहा है।

रेट्रीब्यूशन के लिए WWE ने क्या प्लान तैयार किए हैं?

एक तरफ फैंस रेट्रीब्यूशन के WWE समरस्लैम में ना आने से काफी नाराज नजर आए थे। क्योंकि उस समय की कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा था कि ये ग्रुप रैंडी ऑर्टन vs ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकता है, लेकिन शो में ऐसा देखने को मिला ही नहीं।

वहीं समरस्लैम के बाद कहा जाने लगा था कि रेट्रीब्यूशन WWE पेबैक पीपीवी में जरूर नजर आएगा लेकिन वहां भी ऐसा कोई सैगमेंट देखने को नहीं मिला।

खैर अब POST Wrestling की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE अब रेट्रीब्यूशन को ब्लू ब्रांड में ना लाकर केवल रॉ का हिस्सा बनाने पर जोर देने वाली है। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि WWE की रेड ब्रांड में उन्हें किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनने का मौका मिलता है या नहीं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...