Create

WWE ने जॉन सीना की वापसी का किया ऐलान, फैंस के लिए बड़े प्लान का हुआ खुलासा?

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दिग्गज जॉन सीना(John Cena) की वापसी जल्द ही WWE रिंग में होने वाली है। साल 2017 से जॉन सीना WWE में पार्ट टाइमर का रोल निभा रहे हैं और इस समय उनका पूरा फोकस एक्टिंग करियर में है। रेसलिंग ऑब्जर्वर की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE अब सीना की वापसी पर बड़ा प्लान तैयार कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार जब फैंस की वापसी होगी तो सीना भी पहले शो में नजर आएंगे और कंपनी ने इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली है।

यह भी पढ़ें:WWE परफॉर्मेंस सेंटर में द रॉक की बेटी ने किया कमाल, नए टैलेंट्स के बीच सबसे शानदार काम कर नाम रोशन किया

जॉन सीना की WWE में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट

COVID-19 के कारण पिछले एक साल से WWE के सभी शोज बिना फैंस के हो रहे हैं। WWE ने हाल ही में अपने लाइव इवेंट्स का ऐलान भी कर दिया है। जुलाई से एरीना में फैंस की वापसी हो जाएगी। फैंस की वापसी WWE के लिए बहुत बड़ी सफलता और उत्सव होगा। फैंस के आने से सभी सुपरस्टार्स की एनर्जी दोगुनी हो जाएगी। जॉन सीना का पहले शो में आना WWE का ये शानदार आइडिया होगा।

यह भी पढ़ें:WWE ने फेमस सुपरस्टार को निकाला, रोमन रेंस ने करारा जवाब देते हुए जीता दिल, द ग्रेट खली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

WrestleMania 36 में अंतिम बार WWE टीवी पर जॉन सीना नजर आए थे। द फीन्ड के साथ सीना का मुकाबला हुआ था और इसमें उनकी हार हुई थी। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सीना ने WWE में अपनी वापसी को टीज किया था। इसके बाद एक इंटरव्यू में भी उन्होंने कहा था कि वो वापसी के लिए उत्सुक हैं और फैंस की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:घातक बीमारी से जिंदगी की जंग लड़ रही WWE दिग्गज की बेटी ने किया बड़ा खुलासा, सीएम पंक ने भी किया भावुक ट्वीट

जॉन सीना की वापसी काफी शानदार होगी और रेसलिंग वर्ल्ड को भी इस चीज से काफी मजा आने वाला है। जैसे ही फैंस की वापसी होगी तो ये बात पक्की है कि सीना वापसी करेंगे। विंस मैकमैहन ने जरूर इस चीज को ध्यान में रखते हुए काफी खास प्लान तैयार किया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...