WWE के बड़े इवेंट में Roman Reigns का जलवा, अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के अलावा होंगे कई धमाकेदार मैच

..
रोमन रेंस (बाएं) और सैथ रॉलिंस (दायें)
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस

Roman Reigns: WWE लगभग हर हफ्ते वीकेंड पर स्पेशल लाइव इवेंट्स अलग-अलग जगहों पर आयोजित करती है। कंपनी 14 अक्टूबर 2023 को कैंसस सिटी, मिसूरी के T-Mobile सेंटर में WWE सुपरशो का आयोजन करने वाली है। इस शो में फैंस को कई टॉप स्टार्स इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे। शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के अलावा दूसरे चैंपियंस के भी टाइटल डिफेंस देखने को मिल सकते हैं।

यह शो में टीवी में नहीं दिखाया जाएगा और इस शो का SmackDown या Raw से कोई खास संबंध भी नहीं होने वाला है, लेकिन कंपनी ने फैंस को जबरदस्त मैच और सरप्राइज़ का वादा किया है। सुपरशो के लिए एक बड़े मैच का ऐलान कर दिया गया है। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपना टाइटल सैमी ज़ेन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। यह रोमन का SummerSlam 2023 के बाद पहला टाइटल डिफेंस होगा।

वहीं, दूसरे मैचों की बात करें तो T-Mobile सेंटर के अनुसार, WWE सुपरशो में रोमन के अलावा, सैथ रॉलिंस अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करेंगे। गुंथर और चैड गेबल का मैच आईसी चैंपियनशिप के लिए होगा। इसके अलावा मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन कोडी रोड्स का स्ट्रीट फाइट मैच द मिज़ के खिलाफ होगा।

WWE में क्या जल्द देखने को मिलेगा Roman Reigns और LA Knight का मैच?

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच क्रिएटिव टीम के हेड हैं। एलए नाइट की जबरदस्त पॉपुलैरिटी से सभी वाकिफ हैं। यह साफ है कि ट्रिपल एच उन्हें बड़ा पुश दे सकते हैं। Fastlane प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रिपल एच ने संकेत दिए थे कि नाइट जल्द ही टॉप पर पहुंच सकते हैं। अभी की बात करें तो रोमन शिखर पर मौजूद हैं लेकिन यह संभव है कि द गेम जल्द ही एलए नाइट vs रोमन रेंस का मैच बुक करें। SmackDown के हालिया एपिसोड में रेंस और नाइट का आमना-सामना हुआ था। रेंस ने नाइट पर स्पीयर लगाया था।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि एलए नाइट Royal Rumble 2024 जीतकर सैथ रॉलिंस की वर्ल्ड चैंपियनशिप को WrestleMania 40 में चुनौती दे सकते हैं। यह साफ है कि नाइट का करियर कंपनी में बहुत ही उज्वल है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now