Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: मैच के दौरान बड़ी गलती करने के कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन पर मंडराया खतरा

  • स्ट्रोमैन को हो सकता है बड़ा नुकसान।
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:54 IST

Braun striyan botching during wm 35

ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ने शुरूआत में काफी अच्छा पुश दिया। समय के साथ फैंस ने भी उन्हें काफी अच्छा सपोर्ट दिया। WWE उन्हें कंपनी का अगला टॉप स्टार बनाने की कोशिश कर रही थी लेकिन पिछले कुछ समय से WWE ने उन्हें ठीक से बुक नहीं किया है।

रैसलिंग आब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार, WWE फिर से ब्रॉन स्ट्रोमैन को खराब तरीके से बुक करने वाली हैं क्योंकि उन्होंने रैसलमेनिया 35 में कई सारे मौंको पर गलतियां की।

ये भी पढ़े:- 4 चौंकाने वाले फैसले जो WWE इस महीने ले सकती है

ब्रॉन स्ट्रोमन ने हाल ही में रैसलमेनिया 35 में आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल जीता था। 'मॉन्स्टर अमंग मेन' ने इस मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने का रिकॉर्ड भी बनाया। ब्रॉन स्ट्रोमैन के यह एलिमिनेशन गिनने में काफी ज्यादा है लेकिन असल में उन्होंने इस मैच में काफी ज्यादा मौंको पर गलतियां की।

ब्रॉन स्ट्रोमन की इसी गलती के कारण उन्हें रैसलमेनिया के बाद खास पुश नहीं मिला है। इस मैच के दौरान ब्रॉन कई सारे मौंको पर अपनी स्क्रिप्ट भूल गए। एक गलती तो फैंस ने भी पकड़ ली। जो काफी नुकसानदायक रही।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के द्वारा यह एक ही गलती नहीं थी बल्कि उन्होंने इस मैच में कई बार गलतियां की। इसकी पूरी जानकारी रैसलिंग ऑब्जर्वर ने दी और बताया कि ब्रॉन स्ट्रोमैन के द्वारा की गई कई गलतियों के कारण ही उन्होंने उस मैच को जीतने के बाद कुछ खास नहीं किया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को आज भी उतना ही पसंद किया जाता है जितना उन्हें पहले किया जाता था। इसलिए शायद WWE उन्हें फिर से अच्छा पुश दे। फिलहाल ब्रॉन स्ट्रोमैन को जरूरत है कि वह अपनी स्क्रिप्ट को याद रखें और अगली बार कोई गलती ना करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 04 May 2019, 10:15 IST
Advertisement
Fetching more content...