Create

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी वापसी पर दिया बड़ा अपडेट 

Ankit
Enter caption

WWE फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है कि उनका बेस्ट सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन वापसी के लिए तैयार है। ये हम नहीं ये खुद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को कहा है। WWE में चोटिल सुपरस्टार्स की लिस्ट बढ़ती जा रहा है लेकिन स्ट्रोमैन की वापसी कंपनी के लिएं संजीवनी बूटी साबित होगी।

कुछ हफ्ते पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉ के दौरान एल्बो में चोट आई थी क्योंकि बैरन कॉर्बिन , बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर में उन्हें बुरी तरह मारा था जिसके कारण उनकी चोट की सर्जरी भी हुई और आराम के लिए कहा गया है। TLC पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच बैरन कॉर्बिन के खिलाफ होने वाला है। अगर स्ट्रोमैन जीत जाते हैं तो उन्हें रॉयल रंबल में लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच मिलेगा जबकि अगर कॉर्बिन हार जाते हैं तो उनसे सभी अथॉरिटी का पावर वापस ली जाएगी।

डेब्यू के बाद से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी ताकत का लोहा WWE में मनवाया है। स्ट्रोमैन ने अपने कामों से मोन्स्टर का खिताब पाया है। इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्मैकडाउन के बैकस्टेज देखा गया था। अब सोशल मीडिया पर अपनी वापसी के बारे में बताकर स्ट्रोमैन ने एक्टिंग जनलर मैनेजर बैरन कॉर्बिन को बुरी खबर दी है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर अपनी एल्बो की फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा है कि दानव वापस आने वाला है। स्ट्रोमैन की वापसी से फैंस से लेकर WWE खुश होगा लेकिन अब TLC पीपीवी में कुछ दिन बाकी है ऐसे में फैंस स्ट्रोमैन की वापसी के गवाह रॉ में बनते हैं या फिर TLC में, ये देखना दिलचस्प होगा।

खैर, TLC पीपीवी 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को होने वाली है। जिसके लिए सभी तैयारियां हो चुकी है। ऐसे में देखना होगा कि क्या स्ट्रोमैन मैच जीतकर रॉयल रंबल का टिकट हासिल करते हैं या फिर रॉ को नया जनरल मैनेजर मिलता है।

WWE और TLC की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment