COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ब्रॉन स्ट्रोमैन की सर्जरी के बाद Raw में वापसी की तारीख सामने आई

Kshitij Gupta
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
1.67K   //    30 Nov 2018, 12:29 IST

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने क्राउन ज्वेल मैच में बैरन कॉर्बिन के धोखा देने के बाद स्टैफनी मैकमेहन को बड़ी मुश्किल से बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच के लिए मनाया था। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर रॉ में कुछ टॉप हील्स जैसे बैरन कॉर्बिन, मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले ने अटैक कर उन्हें गंभीर चोटें पहुंचाई थी।

इस चोट के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉ के कुछ एपिसोड से बाहर होना पड़ा था क्योंकि उनकी चोट गंभीर थी और उन्हें इसकी सर्जरी करवानी पड़ी। पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रॉमन ने बर्मिंघम में अपनी कोहनी की सफल सर्जरी करवाई है और अब ब्रॉन स्ट्रॉमन अपनी इस चोट से उबर रहे हैं।

PWinsider के माइक जॉनसन की एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रॉन स्ट्रोमैन टैक्सस में अगले हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड में नजर आ सकते हैं। वो किसी के साथ मैच लड़ते नहीं बल्कि वीडियो या फिर सामने आकर चोट पर अपडेट दे सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के बारे में कहा जा रहा था कि वो 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को होने वाले WWE के TLC पे पर व्यू में नज़र नहीं आ पाएंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन के कई रिप्लेसमेंट भी इस मैच के लिए खोजे जा रहे होंगे ताकि उनकी जगह की भरपाई की जा सके और इसमें ब्रे वायट का नाम सबसे ऊपर था।

अभी ये नहीं कहा जा सकता कि ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच लड़ सकते हैं या नहीं। लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि ब्रॉन स्ट्रमैन TLC की स्टोरीलाइन आगे बढ़ाने में कंपनी की मदद कर सकते हैं।

हालांकि ब्रॉन स्ट्रोमैन जो कंपनी के बड़े सुपरस्टार रैसलर हैं, उनका चोटिल होना WWE के लिए एक बहुत बड़ा सिरदर्द है क्योंकि फिलहाल कंपनी के कई सारे रैसलर इंजरी की वजह से बाहर चल रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि ब्रॉन स्ट्रॉमन हमें जल्द ही रिंग में एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें




Advertisement
Topics you might be interested in:
Kshitij Gupta
TOP CONTRIBUTOR
Let's start the GAME😎
Advertisement
Fetching more content...