Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के बारे में फैंस द्वारा सबसे ज्यादा Google पर किए जाने वाले 10 सवाल

  • इस आर्टिकल मेंWWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के बारे में सबसे ज्यादा गूगल किए जाने वाले प्रश्न के जवाब जानिए।
  • WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) रेसलमेनिया 36 के बाद से रिंग में नहीं दिखाई दिए हैं।
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 18 Jun 2020, 16:00 IST
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

पूर्व WWE चैंपियन और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को इतिहास में WWE के सबसे सफल सुपरस्टार्स में से एक माना जाएगा। आपको बता दें, ब्रॉक लैसनर ने साल 2002 से लेकर साल 2014 तक WWE के हाई-प्रोफाइल सुपरस्टार्स को हराया जिसमें द अंडरटेकर, हल्क होगन, द रॉक और कर्ट एंगल जैसे सुपरस्टार्स शामिल थे। यही नहीं, बीस्ट इंकार्नेट इस दौरान WWE चैंपियनशिप, किंग ऑफ द रिंग(2002), रॉयल रंबल(2003) जीत चुके थे।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite, 17 जून 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

इसके बाद साल 2008 में ब्रॉक लैसनर UFC हैवीवेट चैंपियन बने और साल 2012 में WWE में वापसी के बाद कंपनी के सबसे डोमिनेंट सुपरस्टार बनकर उभरे हैं। यह बात किसी ने नहीं छुपी है की ब्रॉक लैसनर फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं और वह आए दिन लैसनर से जुड़ी चीजें गूगल पर सर्च करते रहते हैं। इस आर्टिकल में हम WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के बारे में फैंस द्वारा सबसे ज्यादा गूगल किए जाने वाले 10 प्रश्नों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

10.पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के टैटू का मतलब

अगर आपने गौर किया होगा तो ब्रॉक लैसनर के शरीर पर एक बड़े तलवार का टैटू बना हुआ है जो कि उनके पेट से शुरू होकर उनके गर्दन तक जाता है। काफी सारे फैंस इस टैटू का मतलब जानने के लिए अकसर गूगल करते रहते हैं। आपको बता दें, बीस्ट इंकार्नेट ने अपनी किताब 'डेथ क्लच: स्टोरी ऑफ डिटरमिनेशन, डोमिनेशन & सर्वाइवल में इस टैटू के बारे में जिक्र किया है।

इस किताब के अनुसार, ब्रॉक लैसनर ने यह टैटू उस वक्त कराया था जब उनके साल 2014 में WWE छोड़ने के बाद कंपनी ने दूसरो प्रमोशंस में उन्हें रेसलिंग करने से मना कर दिया था। ब्रॉक लैसनर की माने तो उन्होंने उस वक्त ऐसा लग रहा था कि जैसे वह अपने हाथों में तलवार लेकर उसे अपने गर्दन में चुभो रहे हों।

1 / 4 NEXT
Published 18 Jun 2020, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit