क्यों ब्रॉक लैसनर को हराना सभी रैसलर्स के लिए लगभग नामुमकिन है? 

Brock lesner

ब्रॉक लैसनर बहुत ही दमदार रैसलर हैं। उन्हें हराना मतलब जैसे कोई नामुमकिन चीज़ को हासिल कर लेना। वह एक शानदार बॉडी के साथ आते हैं। उनके लड़ने का तरिका भी सबसे अलग है। खास बात यह भी है कि उनके पास पॉल हेमन भी है जो उनकी बची कुची चीज़ों को भी पूरा कर देते हैं। चलिए जानते हैं कि क्यों लैसनर को हराना नामुमकिन हैं

लैसनर एक शानदार एथलीट हैं

ब्रॉक लैसनर ना केवल WWE सुपरस्टार हैं बल्कि वे UFC के भी चैंपियन रहे हैं। उनके पास शानदार MMA का अनुभव मौजूद है जिसके चलते वे रिंग में धमाल प्रदर्शन करते हैं। वे अपने रिंग सेट पर बहुत ध्यान देते हैं, जिसकी वजह से वह मैच में कोई भी गलती नहीं करते हैं। यह सिर्फ एक शानदार एथलीट ही कर सकता है।

उनका WWE कॉन्ट्रैक्ट

ब्रॉक लैसनर WWE के साथ पार्ट टाइम कॉन्ट्रैक्ट पर हैं जिसके चलते वे सिर्फ कुछ ही मौकों पर लड़ते हुए नजर आते हैं। इन मौकों पर भी वे अपने कॉन्ट्रैक्ट की वजह से जीत जाते हैं। उनका कॉन्ट्रैक्ट ही कुछ ऐसा है कि उन्हें कम समय में मैच खत्म करना होता है। साथ ही क्रिएटिव टीम के हिसाब से वह मैच को जीतने में हर बार उनके पसंदीदा पसंद बन जाते हैं।

कराते हैं कंपनी का फायदा

ब्रॉक लैसनर भले ही कितने विवादित रैसलर हो लेकिन वे जितनी भी बार रिंग में उतरते हैं, उससे कंपनी को आर्थिक रूप से काफी बड़ा फायदा होता है। जब जब वह WWE के लिए आते हैं तब तब वह कंपनी का बड़ा फायदा करवाते हैं। ये बात तो देखी गयी है कि जब जब वह रॉ व फिर किसी पे पेर व्यू में आते हैं तो उन शो की रेटिंग काफी ऊपर चले जाती है जिससे कंपनी का बहुत बड़ा फायदा होता है।

विंस मैकमैहन को हैं काफी पसंद

विंस सिर्फ उन रैसलर्स पर ध्यान देते हैं जो उनके चहिते होते हैं। जी हां, सबसे बड़ा कारण हैं विंस मैकमैहन। वे ब्रॉक लैसनर को काफी पसंद करते हैं और उन्हें हारते हुए देखना नहीं चाहते हैं। इसी वजह से वे लगभग हर मैच बड़ी ही आसानी से जीत जाते हैं। जो भी रैसलर विंस की नजर में आ जाता है उसका WWE का करियर नई उंचाइयों पर पहुंच जाता है।

Get WWE News in Hindi Here